''घंटों फोन पर करती थी बातें और खाती थी गुटका'' ,समझाने पर भी नहीं मानी तो पति ने दी दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Sunday, Nov 12, 2023 - 10:53 AM (IST)

Agra Crime News: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले से हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक शख्स ने गुटका खाने पर अपनी पत्नी का गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने खुद पुलिस को घटना की जानकारी दी और फिर फरार हो गया था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।



जानें क्या है पूरा मामला?
जानकारी के मुताबिक, घटना कमला नगर के इंद्रा नगर की है। जहां के निवासी हेमंत का आए अपनी पत्नी से ज्यादा देर तक फोन पर बात करने और गुटका खाने को लेकर विवाद होता रहता था। इसी के चलते बीते बृहस्पतिवार को इन्हीं बातों को लेकर शुरू हुआ विवाद इतना बढ़ गया कि गुस्साए हेमंत पत्नी की हत्या कर दी। हत्या करने के बाद पुलिस को सूचना देकर भाग गया था। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था और मामले की जांच में जुट गई थी। वहीं, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस ने बीते शनिवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

ये भी पढ़ें....
Ayodhya Deepotsav 2023: CM योगी ने खींचा प्रभु श्रीराम का रथ, आसमान से बरसे फूल
- दीपावली पर अयोध्या पहुंचे CM योगी, रामलला के किए दर्शन; हनुमानगढ़ी मंदिर में भी की पूजा-अर्चना


क्या कहती है पुलिस?
मामले की जानकारी देते हुए ACP हरीपर्वत मयंक तिवारी ने बताया कि इंद्रा नगर निवासी हेमंत ने पहली पत्नी की मौत के बाद चित्रा के साथ शादी की थी। चित्रा तलाकशुदा थी, उसके 10 साल का बेटा भी है। मई में शादी के बाद से ही हेमंत का उससे विवाद शुरू हो गया था।



'पत्नी का गुटका खाना नहीं था पसंद'
आरोपी पति हेमंत ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि पत्नी चित्रा मोबाइल पर काफी देर तक बात करती थी और वह गुटका भी खाती थी। इसे लेकर कई बार दोनों में विवाद होता था। उसे पत्नी का गुटका खाना पसंद नहीं था। इसी बात पर बीते बृहस्पतिवार को विवाद हुआ था। जिससे गुस्साए हेंमत ने पत्नी का चुनरी से गला घाेट कर हत्या कर दी।

Content Editor

Harman Kaur