''पान मसाला लाने भेजा था लेकिन वो चिप्स खरीद लाई, तो मैंने...'', मात्र 20 रूपए के लिए मासूम बच्ची को दी दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Thursday, Sep 28, 2023 - 01:27 PM (IST)

Agra Crime News: उत्तर प्रदेस के आगरा जिले से एक मासूम की हत्या का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां पर एक युवक ने मात्र 20 रूपए के लिए अपने पड़ोसी की 6 साल की बच्ची की हत्या कर दी। आरोपी ने वारदात को अंजाम देने के बाद बच्ची का शव अपने घर में ही छुपा दिया था। मामला की जांच में जुटी से सीसीटीवी कैमरे से घटना खुलासा कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।



पड़ोसी ही निकला कातिल
बता दें कि मामला जिले की अलीगढ़ कालोनी का है। जहां से मंगलवार रात को एक छह साल की बच्ची गायब हो गई। काफी तलाशने के बाद भी जब बच्ची नहीं  मिली तो परिजनों ने इस बता की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने बच्ची के परिजनों की तहरीर के आधार पर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर मासूम की तलाश में जुट गई। मामले की जांच में जुटी पुलिस ने घर के आसपास लगे CCTV कैमरों की फुटेज खंगालनी। सीसीटीवी में पुलिस को बच्ची पास वाले घर में खेलते हुई दिखाई दी, लेकिन वहां से बाहर आती नजर नहीं आई। जिसके बाद पुलिस को सीधा पड़ोसियों पर शक हुआ। इसी कड़ी में पुलिस पड़ोसी के घर की तलाशी ली। जहां से पुलिस को मासूम की लाश बरामद हुई। पुलिस तुरंत आरोपी को हिरासत में लिया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

ये भी पढ़ें...
- डिप्टी CM केशव प्रसाद मौर्य के बेटे की Facebook ID हैक, अश्लील पोस्ट से मचा हड़कंप
मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर अखिलेश यादव का बड़ा बयान, कहा- 'सपा 20 प्रतिशत टिकट महिलाओं को देगी'


पहले जमकर पीटा फिर गला दबाकर दी दर्दनाक मौत
वहीं, जब पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत मेें लेकर सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया। आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसने बच्ची को 20 रुपये देकर दुकान पर पान मसाला लेने के लिए भेजा था, लेकिन बच्ची उस पैसे से चिप्स खरीद लाई थी। इसके लिए उसने बच्ची को डांटा तो वह बहस करने लग गई। इसी के चलते उसने गुस्से में आकर पहले बच्ची को जमकर पीटा और फिर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी।

Content Editor

Harman Kaur