Agra Accident: नशे में धुत ट्रक चालक ने कई वाहनों को रौंदा, बाइक में लगी आग; 3 मरे...6 की हालत गंभीर

punjabkesari.in Wednesday, Jan 10, 2024 - 12:40 AM (IST)

Agra News: उत्तर प्रदेश में आगरा के सिकंदरा क्षेत्र में आगरा-मथुरा राजमार्ग पर एक तेज रफ्तार ट्रक ने मंगलवार देर शाम डेढ़ दर्जन से अधिक वाहनों को रौंद दिया। इस हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई जबकि 6 अन्य घायल हो गए। हादसे के दौरान एक बाइक में आग भी लग गई। पुलिस और मौके पर मौजूद लोगों ने दौड़ाकर ट्रक ड्राइवर को पकड़ लिया। घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। पुलिस ड्राइवर से पूछताछ कर रही है।

बता दें कि घटना सिकंदरा थाने के सब्जी मंडी इलाके में हुई है। बताया जा रहा है कि कैंटर चालक शराब के नशे में धुत था। वाहनों को रौंदता हुआ कैंटर सब्जी मंडी से सिकंदरा स्मारक पार करता हुआ गुरु का ताल के निकट पहुंचा। यहां पर पुलिस ने अनियंत्रित कैंटर को बैरीकेडिंग लगाकर रोकने का प्रयास किया लेकिन कैंटर चालक ने हाईवे पर लगाए गए बेरी कैडिंग को ही क्षतिग्रस्त कर दिया और अनियंत्रित होकर दीवार से जाकर टकरा गया।

कैंटर के टकराने के बाद मौके पर मौजूद पुलिस ने कैंटर चालक को गिरफ्तार कर लिया। डीसीपी हरिपर्वत सूरज राय के मुताबिक इस हादसे में घायल लोगों को सरोजिनी नायडू मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। घायलों में तीन लोगों की मौत हो गई है और 6 लोगों की हालत नाजुक बनी हुई है। इन सभी का उपचार जिले के मेडिकल कॉलेज में चल रहा है। डीसीपी सूरज राय ने बताया कि ड्राइवर का मेडिकल चेकअप कराया जा रहा है।

ड्राइवर को जब हिरासत में लिया गया तो वह बदहवास हालत में पाया गया। हादसे के बाद मौके पर बड़ी तादाद में पुलिस फोर्स पहुंच गई और क्षतिग्रस्त वाहनों को पुलिस ने रास्ते से हटा दिया। पुलिस ने दिल्ली कानपुर नेशनल हाईवे पर ट्रैफिक को फिर से दौड़ा दिया है। इस घटना का वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें करीब आधा दर्जन से ज्यादा कारों को कैंटर द्वारा रौंदा गया है और कई बाइक भी क्षति ग्रस्त दिखाई दे रही हैं।

Content Editor

Mamta Yadav