मुफ्त में सिलाई मशीन दिलाने का झांसा देकर हाईस्कूल की छात्रा से दुष्कर्म, पीड़िता को सड़क पर छोड़कर आरोपी फरार

punjabkesari.in Sunday, Feb 11, 2024 - 09:59 AM (IST)

आगरा: आधार कार्ड पर मुफ्त में सिलाई मशीन दिलाने का झांसा देकर हाईस्कूल की छात्रा के साथ युवक ने दुष्कर्म किया। इसके बाद आरोपी उसे सड़क पर ही छोड़कर फरार हो गया। युवती घर पहुंची तो परिजनों को अपने साथ हुई दरिंदगी की कहानी घरवालों से बयां की। इसके बाद परिजन थाने पहुंचकर मामले की शिकायत की। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।



मुफ्त में सिलाई मशीन दिलाने का दिया था झांसा
फतेहपुर सीकरी के एक गांव की रहने वाली 18 वर्षीया युवती हाईस्कूल की छात्रा है। परिजनों ने पुलिस को बताया कि नगला सराय के रहने वाले नहना ने तीन छात्राओं को मुफ्त में सिलाई मशीन दिलाने का झांसा दिया था। बीते बुधवार को वह उनकी बेटी समेत तीनों को एक टेंपो से बैठाकर कस्बा में लेकर आया। तीनों छात्राएं टेंपो से और वह दोपहिया वाहन से आया। कस्बे में आकर उसने दो छात्राओं से कहा कि आज तुम्हारा काम नहीं हो सकेगा। इस पर दोनों टेंपो में बैठकर लौट गईं।



आरोपी ने छात्रा को डरा धमकाकर किया दुष्कर्म
इसके बाद आरोपी ने 18 वर्षीया छात्रा से कहा कि यहां जन सुविधा केंद्र पर सर्वर काम नहीं कर रहा है। दूसरे जनसुविधा केंद्र पर जाकर फार्म भरवाकर कार्रवाई करा देगा। इसके बाद वह उसे दोपहिया वाहन से दूसरे गांव ले गया। जहां आरोपी ने छात्रा को डरा धमकाकर दुष्कर्म किया और फिर उसे सड़क पर छोड़ गया। गुरुवार को परिजन शिकायत लेकर थाने पहुंचे। परिजनों की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्जकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Content Writer

Ajay kumar