आगरा: होटल में प्रेमिका संग रंगरलियां मना रहा था पति, तभी पहुंच गई पत्नी, फिर दोनों को...

punjabkesari.in Wednesday, Sep 21, 2022 - 03:54 PM (IST)

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में पति को अपनी प्रेमिका के साथ होटल में रोमांस करना भारी पड़ गया। दरअसल, यहां एक होटल में पति अपनी शाहीशुदा प्रेमिका के साथ रोमांस कर रहा था। इसी बीच उसकी पत्नी ने आकर उसे रंगेहाथ पकड़ लिया। इसके बाद पत्नी ने पति की चप्पल से जमकर पिटाई की। साथ ही पति की प्रेमिका को खूब चप्पल से मारा। करीब 1 घंटे तक होटल में हाईवोल्टेज ड्रामा चलता रहा। इस हंगामे का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।



पत्नी ने पति को चप्पल से मारा 
मामला जिले के थाना हरीपर्वत इलाके के एक होटल का है। यहां एक व्यक्ति अपनी प्रेमिका को लेकर होटल में गया हुआ था जब इसकी जानकारी उसकी पत्नी को हुई तो पत्नी ने अपने भाई के साथ होटल में जाकर पति और प्रेमिका को चप्पल से जमकर मारा। साथ ही प्रेमिका के बाल पकड़ कर भी खींचे। साथ ही साथ पत्नी ने पति से यह भी पूछा कि "तूने धोखा क्यों दिया।"  वहीं, पति और प्रेमिका पत्नी के सामने हाथ जोड़कर गिड़गिड़ाते रहे, लेकिन पत्नी का गुस्सा सातवें आसमान में पहुंचा हुआ था।



मायके मेें रह रही है पत्नी 
बताया जा रहा है कि महिला की शादी को कई वर्ष हो चुके हैं। पति एक नर्सिंग होम में काम करता है। दोनों की एक 16 साल की बेटी भी है। पत्नी हमेशा पति की हरकतों से परेशान रहती है। यही वजह है कि वो मायके में रह रही है, लेकिन वह लगातार पति पर नजर बनाए रखती है। वहीं, पूरे हंगामे के दौरान होटल में सैकड़ों लोगों की भीड़ लग गई और लोग मामले का वीडियो बनाते रहे।



पत्नी ने प्रेमिका के पति को किया फोन
इस दौरान पत्नी ने प्रेमिका के पति को भी होटल में बुला लिया। जिसके बाद 112 में कॉल करके पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर आई पुलिस तीनों पक्षों को थाने ले आई। थाना प्रभारी अरविंद कुमार के बताया, "मामले की लिखित शिकायत और जांच के आधार पर कानूनी कार्रवाई की जा रही है।"

 

Content Editor

Khushi