लड़की ने लड़का बनकर रचाई शादी, विदाई को दौरान कुछ इस तरह हुआ खुलासा

punjabkesari.in Monday, Apr 23, 2018 - 11:58 AM (IST)

आगराः इश्क वो आग है गालिब- जो लगाए न लगे और बुझाए न बुझे। जी हां, बात जब प्यार की हो तो प्रेमी-प्रेमिका कुछ भी करने से नहीं डरते। एेसा ही एक मामला आगरा में देखने को मिला है, जहां दो लड़कियों पर इश्क का भूत इस कदर सवार हुआ कि दोनों ने सामूहिक विवाह समारोह में शादी कर ली। वहीं जब परिजनों को इस बात का पता चला तो उनके पैरों तले जमीन ही खिसक गई।

जानकारी के मुताबिक मामला एत्माउद्दौला इलाके की टेडी बगिया का है, जहां सोनी से कार्तिक बने लड़के ने प्रीति नाम की युवती को प्रेम जाल में फंसाया। कार्तिक ने प्रीति के सामने शादी का प्रस्ताव रखा। इस बीच प्रीति को कार्तिक बने सोनी की सच्चाई पता चल गई। उन दोनों लड़कियों ने घरवालों से सच्चाई छुपाकर पहले तो सगाई की, फिर उसके बाद भीमनगरी में हुए सामूहिक विवाह समारोह में शादी कर ली।
 

कार्तिक बनी सोनी का भेद तब खुला जब शादी के बाद वो उसे विदा कराने आई। प्रीति के परिजनों ने कथित लड़के की पिटाई कर दी। इसी दौरान प्रीति अपने प्यार को बचाने के लिए छत से कूद गई। वहीं सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस दोनों युवतियों को थाने ले गई। पुलिस दोनों युवतियों को समझाने का प्रयास कर रही है, लेकिन दोनों जान देने की धमकी दे रही हैं। 

Deepika Rajput