आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर यातायात बंद, जानिए क्याें?

punjabkesari.in Friday, Oct 20, 2017 - 07:00 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के उन्नाव में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे स्थित हवाई पट्टी पर 24 अक्टूबर को भारतीय वायु सेना द्वारा किए जाने वाले फ्लाइंग अभ्यास के मद्देनजर 20 से 24 अक्टूबर तक एक्सप्रेस-वे पर कानपुर से लखनऊ के बीच यातायात का संचालन प्रतिबंधित रहेगा। 

यूपी एक्सप्रेसवेज औद्योगिक विकास प्राधिकरण (यूपीडा) के प्रवक्ता के अनुसार इस आगामी 24 अक्टूबर को एक्सप्रेस-वे पर उन्नाव स्थित हवाई पट्टी पर होने वाले भारतीय वायु सेना लड़ाकू विमान के फ्लाइंग अभ्यास के दौरान 20 से 24 अक्टूबर तक आगरा से लखनऊ की ओर आने वाले वाहन अरौल कानपुर में एक्सप्रेस-वे से उतरने के पश्चात 06 कि0मी0 कानपुर की ओर चलकर, बायीं ओर बिल्लौर-बांगरमऊ मार्ग पर मुड़ेंगे और इस मार्ग से बांगरमऊ पहुंचेंगे तथा बांगरमऊ से मियागंज, हसनगंज तथा मोहान होते हुए लखनऊ पहुंचेंगे।

लखनऊ से आगरा जाने वाले वाहन भी इसी परिवर्तित मार्ग का अनुसरण करेंगे। उन्होंने बताया कि अरौल इण्टरचेन्ज से बिल्लौर-बांगरमऊ मार्ग मोड़ तक की दूरी 06 कि0मी0, बिल्लौर-बांगरमऊ मार्ग होते हुए बांगरमऊ तक की दूरी 23 कि0मी0 तथा बांगरमऊ से मियागंज-हसनगंज-मोहान होते हुए लखनऊ तक की दूरी 68 कि0मी0 है।