आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे: हर तरफ पसरा मातम... एक्सीडेंट में मारे गए 4 युवकों के शव पहुंचे गांव

punjabkesari.in Wednesday, Mar 15, 2023 - 01:30 PM (IST)

चूरू/लखनऊ: उत्तर प्रदेश के आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे स्थित नरसीपुर के पास मंगलवार भीषण सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में राजस्थान के 4 लोगों की मौत हो गई। चारों युवकों की दर्दनाक मौत के बाद उनके शव आज पैतृक गांव टांडा व मलसीसर पहुंचे हैं। कल दोपहर से ही दोनों गांवों में सन्नाटा और दुख का माहौल बना हुआ है। गांव में हर तरफ मातम पसरा हुआ है।

बता दें कि मंगलवार सुबह गोरखपुर में शादी में शामिल होने के बाद वापस राजस्थान लौट रहे परिवार की ट्रैवलर गाड़ी में पीछे से इको स्पोर्ट कार ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि ट्रेवलर का पिछला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और 4 लोगों की मौत हो गई। वहीं कार सवार महिला की भी मौत हुई है। सुजानगढ़ के चारों मृतक एक ही परिवार के आपस में रिश्तेदार थे, जो शादी में शामिल होकर वापस राजस्थान लौट रहे थे, लेकिन हादसे के चलते परिवार में शादी की खुशियां मातम में बदल गई। दूसरी ओर जिस किसी को इस हादसे के बारे में जानकारी मिली वो गमजदा हो गया।

इस भीषण सड़क हादसे में कुल 9 लोग घायल हो गए थे जिनमें नेहा, राकेश, बेबी, एक 7 वर्षीय बच्चा, विनोद, परसाराम, आमप्रकाश नामक लोग शामिल थे। वहीं टक्कर मालने वाली स्पोर्ट्स कार में सवार आभास गुप्ता और वैष्णवी भी घायल हो गए थे। सभी का नरसीपुर के अस्पताल में ईलाज किया गया जिसके बाद उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है।

वहीं कार चालक अयांग पुत्र प्रहलाद गुप्ता निवासी बाराड दिल्ली, उसकी बहन वैष्णवी घायल हुई हैं, मां मिथलेश की मौत हो गई। अयांग ने बताया कि वह अपनी मौसी की बेटी की शादी के बाद अंबेडकर नगर से वापस दिल्ली लौट रहा था। घटना की सूचना पर एसडीएम शिकोहाबाद शिवध्यान पांडे, सीओ सिरसागंज प्रवीण तिवारी फोर्स के साथ पहुंच गए। घायलों को सरकारी ट्रामा सेंटर पर भर्ती कराया गया। डीएम रवि रंजन ने ट्रामा सेंटर पहुंचकर घायलों के उपचार के बारे में जानकारी ली।

Content Writer

Tamanna Bhardwaj