आगरा: शौच के लिए गई नाबालिग की गला रेतकर हत्या, गांव के बाहर मिला शव

punjabkesari.in Saturday, Nov 30, 2019 - 05:24 PM (IST)

आगरा: उत्तर प्रदेश में लगातार महिलाओं और बेटियों पर हो रहे अत्याचारों के कारण उनका घर से निकलना मुश्किल सा हो गया है। यूपी में योगी सरकार चाहे जितने भी कानून बना ले पर उनका हर एक कदम उत्तर प्रदेश  में विफल हो रहा है। लड़कियों के लिए हर एक कदम पर यहां खतरा है, वह कहीं भी सहज महसूस नहीं करते।

अब एक यह ताजा मामला ही देख लो जो जिले के खेरागढ़ में उस समय अफरा तफ़री का माहौल पैदा हो गया जब शनिवार तड़के एक स्कूल में बने खंडहर के पास एक नाबालिग का खून से लथपथ शव बरामद किया गया। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने बताया कि खेरागढ़ के रहने वाले हरिओम की सत्रह वर्षीय पुत्री रोजाना की तरह शनिवार तड़के सुबह खेत में शौच के लिए निकली थी। जब गौरी काफी देर तक शौच से घर नहीं पहुंची तो परिवार वालों ने उसकी तालाश शुरू कर दी। परिवारवालों द्वारा काफी खोजबीन के बाद गौरी का शव गांव के बाहर एक स्कूल के बगल में बने खंडहर से बरामद किया गया।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि अभी तक कोई तहरीर नहीं मिली है। शिकायत मिलने पर मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू की जाएगी।

Ajay kumar