Agra News: मुठभेड़ के बाद पुलिस ने 3 बदमाशों को दबोचा, वाहन चोर गिरोह की थी तलाश

punjabkesari.in Wednesday, Feb 14, 2024 - 10:06 AM (IST)

Agra News: आगरा के जगदीशपुरा थाना क्षेत्र में पुलिस ने मुठभेड़ के बाद तीन कथित वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है। पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि मुठभेड़ में एक बदमाश जख्मी भी हो गया है। इस संबंध में पुलिस उपायुक्त (शहर) सूरज राय ने बताया कि मंगलवार को थाना जगदीशपुरा के अंतर्गत बिचपुरी फाटक के पास एसओजी, सर्विलांस और पुलिस की संयुक्त टीम ने वाहन चोरों को घेर लिया। उन्होंने बताया कि बदमाशों ने पुलिस पर गोलीबारी की तो पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की जिसमें एक बदमाश को गोली लग गई जिसकी पहचान नेत्रपाल के तौर पर हुई है और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस ने मुठभेड़ के बाद 3 बदमाशों को किया गिरफ्तार
मिली जानकारी के मुताबिक, राय ने बताया कि पुलिस ने नेत्रपाल समेत तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। अन्य बदमाशों की पहचान विजयपाल तथा चीनू के रूप में हुई है। पुलिस उपायुक्त के मुताबिक नेत्रपाल पर लगभग 17 मुकदमे दर्ज हैं। उन्होंने बताया कि इन अभियुक्तों के पास से घटना में प्रयुक्त कार, एक देसी पिस्तौल, कारतूस और खोखे बरामद किए गए हैं।

मथुरा में बुजुर्ग की हत्‍या कर लूटपाट करने के जुर्म में दंपति को उम्रकैद
मथुरा की एक अदालत ने घर में बुजुर्ग की हत्या कर लूटपाट करने के जुर्म में घरेलू सहायक व उसकी पत्नी को उम्रकैद की सजा सुनाई है। सहायक जिला शासकीय अधिवक्ता मुकेश गोस्वामी ने बताया कि अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश (द्वितीय) राकेश सिंह ने वृन्दावन के एक मकान में अकेले रहने वाले बुजुर्ग की हत्या कर अलमारी से रुपये व स्कूटी लूटने वाले घरेलू सहायक व उसकी पत्नी को सोमवार को उम्रकैद की सज़ा सुनाई तथा दोनों पर 10-10हजार रुपये का जुर्माना लगाया। अभियोजन पक्ष के अधिवक्ता गोस्वामी ने बताया कि यह वारदात एक वर्ष पूर्व 16 फरवरी को हुई थी। उनके मुताबिक, वृन्दावन के चैतन्य विहार कॉलोनी स्थित एक घर में 78 वर्षीय राधेश्याम अग्रवाल अकेले रहते थे तथा उनके यहां काम करने वाला घरेलू सहायक सोनू रैकवार व उसकी पत्नी गंगा उर्फ सावित्री ने अग्रवाल की हत्या कर नकदी व स्कूटी आदि लूट लिया था। पुलिस ने मृतक के नाती कृष्णा की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया था।

Content Editor

Anil Kapoor