Agra News: क्रिकेटर दीपक चाहर के पिता को आया ब्रेन स्ट्रोक, बोले- खेल बाद में पहले पुत्रधर्म निभाऊंगा

punjabkesari.in Wednesday, Dec 06, 2023 - 11:17 AM (IST)

आगरा: क्रिकेटर दीपक चाहर के पिता लोकेंद्र सिंह चाहर को ब्रेन स्ट्रोक आया है। पिता की तबीयत खराब होने की खबर मिलते ही दीपक को भारत और आस्ट्रेलिया के बीच खेली गई पांच दिवसीय टी-20 क्रिकेट श्रंखला के रविवार को खेले गए अंतिम मुकाबले को छोड़कर आना पड़ा है। उन्होंने कहा कि दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर जाना है या नहीं इसके बारे में बाद में निर्णय लेंगे। फिलहाल वह खेल से पहले पुत्र धर्म निभाएंगे। 

ये भी पढ़ें... यूपी के डिप्टी CM बृजेश पाठक बोले- हार के लिए EVM को कोसना विपक्ष की पुरानी आदत
 

दीपक के पिता लोकेंद्र चाहर को पिछले दिनों मस्तिष्क आघात हुआ था। उन्हें मिथराज हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था, जहां उनकी हालत में सुधार में है। बता दें कि 10 दिसंबर को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भारतीय टीम अपना पहला टी-20 मैच खेलेगी। पिता की देखभाल कर रहे दीपक चाहर से वीडियो कॉल के जरिये भारतीय क्रिकेट टीम के सदस्यों ने उनके पिता की तबीयत के बारे में जानकारी ली और हौसला बढ़ाया। 

ये भी पढ़ें... डॉक्टर कफील खान मामले में योगी सरकार ने दाखिल नहीं किया अपना जवाब, इलाहाबाद हाई कोर्ट सख्त
 

मंगलवार को दीपक चाहर ने बताया कि उन्होंने भारतीय टीम के मुख्य प्रशिक्षक राहुल सर (राहुल द्रविड़) और चयनकर्ताओं से बातचीत की। उनसे अनुरोध किया जब तक पापा की तबीयत खतरे से बाहर नहीं हो जाती है, तब तक वह अभ्यास नहीं कर पाएंगे। उन्होंने कहा कि हॉस्पिटल में अच्छा इलाज मिल रहा है। पापा की तबीयत में सुधार है। हॉस्पिटल में दीपक के चाचा, बहन हैं।

आगरा के रहने वाले क्रिकेटर दीपक के चाचा देशराज ने बताया कि लोकेंद्र सिंह शनिवार को शादी समारोह में शामिल होने अलीगढ़ गए थे। उसी शाम उन्हें ब्रेन स्ट्रोक आ गया। पिता की तबीयत खराब होने पर दीपक मैच छोड़कर बेंगलुरु से सीधे अलीगढ़ आए। दीपक तभी से पिता की देखभाल में लगे हैं। पिता की सेहत को लेकर चिंतित हैं।
 

Content Writer

Tamanna Bhardwaj