Agra News: सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता से समझौता पत्र पर जबरन करवाए हस्ताक्षर! फिर चलती कार से फेंका बाहर

punjabkesari.in Wednesday, Jan 03, 2024 - 07:32 AM (IST)

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म की शिकार एक महिला ने कहा है कि मामले को निपटाने के लिए उसे एक पत्र पर हस्ताक्षर करने के लिए मजबूर किया गया और मना करने के बाद उसे चलती कार से बाहर फेंक दिया गया। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। पुलिस के मुताबिक सामूहिक दुष्कर्म की शिकार 25 वर्षीय महिला 30 दिसंबर को आगरा के ‘इनर रिंग रोड' पर बेहोशी की हालत में मिली थी। आगरा के एक आश्रय गृह की कर्मचारी रही इस महिला के साथ 11 नवंबर को कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किया गया था और इस सिलसिले में एक महिला सहित पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया था।

सामूहिक दुष्कर्म की पीड़िता को चलती कार से बाहर फेंका
पुलिस के अनुसार महिला ने कहा कि उसे आरोपियों के एक दोस्त ने एक रेस्तरां में बैठक के लिए बुलाया था जहां उसे नशीला पेय पदार्थ पीने और आरोपियों के पक्ष में एक समझौता पत्र पर हस्ताक्षर करने के लिए मजबूर किया गया। पुलिस के मुताबिक बाद में इस महिला को आगरा ‘इनर रिंग रोड' पर चलती कार से बाहर फेंक दिया गया। आगरा शहर के पुलिस उपायुक्त सूरज कुमार राय ने कहा कि पीड़िता को मेडिकल जांच और इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। 

ये भी पढ़ें:-

ठंड और कोहरे के चलते लिया गया फैसला, गौतमबुद्ध नगर में 8वीं तक के स्कूल 6 जनवरी तक रहेंगे बंद 
गौतम बुद्ध नगर जिला प्रशासन ने ठंड के मद्देनजर 6 जनवरी तक नर्सरी से आठवीं तक की कक्षाओं के सभी मान्यताप्राप्त विद्यालयों में अवकाश की घोषणा की है। गौतम बुद्ध नगर के जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा ने बताया कि कड़ाके की ठंड एवं घने कोहरे के चलते समस्त बोर्ड से मान्यता प्राप्त विद्यालयों में नर्सरी से आठवीं कक्षाओं तक के बच्चों के वास्ते 6 जनवरी तक अवकाश करने का आदेश दिया गया है। उन्होंने बताया कि इस आदेश का पालन नहीं करने वाले स्कूल संचालकों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Content Editor

Anil Kapoor