डॉक्टर के घर में हो रहा था मरम्मत का काम, बंद बक्से में मिला कुछ ऐसा कि देखते ही भाग खड़े हुए मजदूर

punjabkesari.in Wednesday, Sep 13, 2023 - 08:49 AM (IST)

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। जहां जिले में एक मकान के अंदर काम कर रहे मजदूरों को बक्से के अंदर नर कंकाल मिलने से पूरे इलाके में हडकंप मच गया, जिसके बाद मजदूरों ने आनन-फानन में इलाके की पुलिस को मामले की जानकारी दी। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने नर कंकाल को जांच के लिए भेजा है। पुलिस का कहना है कि यह मकान एक चिकित्सक का था, जिसे बेचकर वह परिवार समेत मथुरा में रहने लगा है।

मकान में चल रहा था मरम्मत का काम
मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने कहा कि जिस आदमी ने मकान खरीदा है, वह उसकी मरम्मत करवा रहा था। पुलिस ने बताया कि मरम्मत कार्य में जुटे मजदूरों को सोमवार दोपहर बक्सा दिखा, जिसे खोलने पर उसमें नर कंकाल पड़ा मिला, यह नजारा देख मजदूर भयभीत हो गए और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने बक्से में रखे नर कंकाल को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हालांकि इस मामले में अछनेरा थाने के प्रभारी रोहित आर्य ने बताया कि प्रथम दृष्टया यह नकली कंकाल लग रहा है। इसे परीक्षण के लिए विधि विज्ञान प्रयोगशाला भेजा जाएगा।

पुलिस कर रही मामले की जांच
आपको बता दें कि इस मामले में डीसीपी वेस्ट सोनम कुमार ने बताया कि अछनेरा के कस्बे में नरकंकाल मिलने का मामला सामने आया था। डॉक्टर कोठी बेच कर मथुरा शिफ्ट हुए थे। डॉक्टर से संपर्क किया गया है। नरकंकाल के पास से रिसर्च की किताबें भी मिली हैं। अंदाजा लगाया जा रहा है कि रिसर्च के लिए नरकंकाल लाया गया होगा। हर एंगल से मामले की जांच की जा रही है।

Content Editor

Anil Kapoor