जाको राखे साईंया मार सके ना कोय: 9वीं कक्षा की छात्रा को पिता और फूफा ने नदी में फेंका, ऐसे बची जान

punjabkesari.in Friday, Feb 09, 2024 - 07:43 AM (IST)

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा के डौकी थाना क्षेत्र में नौवीं कक्षा की एक छात्रा को उसके पिता और फूफा ने पुल से नीचे नदी में फेंक दिया और उसे मृत समझकर दोनों वहां से चले गए, लेकिन ये दृश्य वहां मौजूद गोताखोर देख रहे थे और उन्होंने मौका मिलते ही उसे बचा लिया। पुलिस ने इसकी जानकारी दी। पुलिस पूछताछ में छात्रा ने बताया कि वह अलीगढ़ की रहने वाली है और पिता एवं फूफा उसे अलीगढ़ से गुरुग्राम ले जाने के बहाने बाइक पर बैठाकर लाए थे।

9वीं कक्षा की छात्रा को पिता और फूफा ने नदी में फेंका
मिली जानकारी के मुताबिक, हालांकि छात्रा ने यह नहीं बताया कि उसके पिता और फूफा ने उसे जान से क्यों मारना चाहा। छात्रा को बाल कल्याण समिति ने आशा ज्योति केंद्र में रखने का आदेश दिया है। इस संबंध में थाना बमरौली कटारा प्रभारी रोहित कुमार ने बताया कि छात्रा की तहरीर पर बमरौली कटारा थाने में पिता और फूफा के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस उनकी तलाश में अलीगढ़ गई हुई है।

महोबा में महिला सहित 2 तस्कर गिरफ्तार, तीन किलोग्राम चरस बरामद
महोबा जिले में सदर कोतवाली पुलिस ने  बिहार के 2 तस्करों को गिरफ्तार किया और इनके कब्जे से तीन किलोग्राम चरस बरामद की। पुलिस के अनुसार, बरामद चरस की कीमत 15 लाख रुपए है। सदर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) दुर्गविजय सिंह ने बताया कि चांदो गांव के रेल पुल के पास एक महिला और एक पुरुष संदिग्ध अवस्था में खड़े दिखाई दिए, जो टोकने पर भागने की कोशिश करने लगे। उन्होंने बताया कि दोनों को घेराबंदी कर पकड़ लिया गया और तलाशी के दौरान उनके कब्जे से तीन किलोग्राम सूखी चरस बरामद हुई। सिंह ने बताया कि आरोपियों की पहचान निर्मला देवी और बृजेश तिवारी निवासी पश्चिमी चंपारण, बिहार के रूप में हुई है।

Content Editor

Anil Kapoor