मानसिक रूप से बीमार शख्स को पुलिस कांस्टेबल ने घसीटा, फिर हाथ-पैर बांध पीठ पर हो गया खड़ा

punjabkesari.in Wednesday, Aug 02, 2023 - 08:12 AM (IST)

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में इंसानियत को शर्मसार करने का एक मामला सामने आया है। जहां पुलिस का एक कांस्टेबल मानसिक तौर पर बीमार शख्स के ऊपर कथित रूप से पैर रखकर खड़ा हो गया और उसे घसीकर ले गया। इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद उसे निलंबित कर दिया गया है।

जानिए, क्या है पूरा मामला?
पुलिस के मुताबिक, मामला ताजगंज के फतेहाबाद रोड पर मयूर कॉम्पलेक्स जलकल विभाग के दफ्तर के बाहर का है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि एक महिला अपने पति के साथ अपने मानसिक रूप से बीमार भाई को इलाज के लिए अस्पताल ले जा रही थी। इस दौरान युवक बाइक से कूद कर भागता हुआ सड़क किनारे लगे ट्रांसफॉर्मर के पास पहुंच गया और उसकी बैरिकेडिंग पर चढ़ने लगा।

घटना का वीडियो वायरल होने के बाद कांस्टेबल को कर दिया गया निलंबित
वीडियो के हवाले से पुलिस ने बताया कि इसी बीच वहां कांस्टेबल मनोज कुमार आ गया और उसने पहले युवक को लात मारी और उसे घसीटता हुआ ले गया तथा युवक के दोनों हाथ बांध कर पेट के बल लिटा दिया और उसकी पीठ पर पैर रखकर खड़ा हो गया । पुलिस ने बताया कि इस पूरी घटना का वहां मौजूद किसी शख्स ने वीडियो बना लिया। घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस आयुक्त डॉ. प्रीतिंदर सिंह ने कहा कि कांस्टेबल मनोज कुमार को निलम्बित कर दिया। 

Content Editor

Anil Kapoor