चलती कार के ‘डैशबोर्ड'' पर नोटों की गड्डियां रख बनाया वीडियो, कार मालिक दारोगा निलंबित

punjabkesari.in Saturday, Nov 25, 2023 - 10:11 AM (IST)

Agra News: आगरा में यमुना एक्सप्रेस-वे पर तेज रफ्तार कार के डैशबोर्ड पर नोटों की गड्डियों के साथ एक पुलिसकर्मी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर व्यापक रूप से प्रसारित होने के मामले का संज्ञान लेते हुए आगरा के कमिश्नर डॉ.प्रीतिंदर सिंह ने कार के मालिक एक दारोगा को निलंबित किया है। पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। ‘मोटी चेन, मोटा पैसा, कोई दिखा दो हमारे जैसा....' गाने पर बनी एक रील (छोटा वीडियो) सोशल मीडिया पर काफी प्रसारित हो रही है।

चलती कार के ‘डैशबोर्ड' पर नोटों की गड्डियां रख बनाया वीडियो
मिली जानकारी के मुताबिक, अधिकारी ने बताया कि इसमें दिख रहा है कि कार के ‘डैश बोर्ड' पर 500 रुपये के नोट की कई गड्डियां पड़ी हैं। इस मामले की जांच एसीपी फतेहाबाद को सौंपी गई है। सोशल मीडिया पर वीडियो प्रसारित होने के बाद जिस दारोगा की कार थी उसे निलंबित कर दिया गया है। पांडेय ने बताया कि सोशल मीडिया पर प्रसारित रील में 500 रुपये के नोट की 9 गड्डियां दिख रही हैं। उन्होंने कहा कि इसके बाद पूर्व में शमसाबाद थाने में तैनात रहे दरोगा नितिन बढ़ाना को निलंबित कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि मामले में आगे की जांच जारी है। नितिन बढ़ाना इस समय बासौनी थाने में तैनात है।

ये भी पढ़ें:-

तंत्र-मंत्र के नाम पर बीमार लोगों को इस्लाम अपनाने को करता था मजबूर, गाजियाबाद में मौलवी गिरफ्तार
तंत्र-मंत्र के नाम पर एक महिला को इस्लाम अपनाने के लिए प्रेरित करने के आरोप में एक मौलवी को शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया। एक पुलिस अधिकारी ने जानकारी दी। महिला के बेटे अक्षय श्रीवास्तव ने मौलवी सरफराज के खिलाफ नंदग्राम थाने में मामला दर्ज कराया था। अपनी शिकायत में उन्होंने बताया कि उनकी मां मीनू (45) को 2017 से कुछ मानसिक और शारीरिक परेशानी हो रही थी। कुछ परिचित लोगों की सलाह मानकर वह मौलवी के पास पहुंचीं, जिसने झाड़-फूंक से इलाज शुरू कर दिया। 

Content Editor

Anil Kapoor