Agra News: पति की इस लत से परेशान थी पत्नी, करंट लगाकर सुला दिया मौत की नींद

punjabkesari.in Tuesday, Dec 19, 2023 - 10:30 AM (IST)

Agra News: आगरा में एक महिला ने अपने पति की कथित रूप से करंट लगाकर हत्या कर दी और शव को 2 दिन तक घर में बंद रखा, बाद में दुर्गंध आने पर खुद थाने पहुंचकर उसने पुलिस को कत्ल की जानकारी दी। सदर थाने के एक अधिकारी ने बताया कि मृतक की पहचान नीरज के तौर पर हुई है। पुलिस ने बताया कि नगला काछियान में नीरज कुशवाहा अपनी पत्नी प्रीति और 2 बच्चों के साथ किराए के मकान में रहता था। वह आगरा कैंट स्टेशन पर वेंडर का काम करता था।

मृतक शराब पीने का आदी था और पत्नी को रोज करता था परेशान
पुलिस ने आरोपी महिला के हवाले से बताया कि नीरज शराब पीने का आदी था और प्रीति को रोज परेशान करता था जिससे तंग आकर उसने अपने पति के पैर में बिजली के तार बांध दिए और करंट लगा दिया। अधिकारी ने बताया कि करंट लगने से नीरज की मौत हो गई और महिला ने दो दिन तक शव को कमरे में बंद रखा। उन्होंने बताया कि सोमवार सुबह शव से दुर्गंध आने लगी तो प्रीति ने कमरे को ताला लगाया और चाबी लेकर थाने पहुंच गई जहां उसने बताया कि उसने अपने पति की हत्या कर दी है।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा
इस संबंध में थाना सदर प्रभारी प्रदीप कुमार ने बताया कि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और प्रीति कुशवाहा को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ कर रही है। उन्होंने बताया कि आरोपी ने हत्या की वजह घरेलू कलह बताया है।

ये भी पढ़ें:-

Noida News: कॉमेडियन ने हथियार के बल पर डराने का आरोप लगाया, बाद में बयान से पलटे 
एक स्टैंड-अप कॉमेडियन ने सोमवार को दावा किया कि रात में एक बंदूकधारी व्यक्ति ने उसकी कार को बीच सड़क पर रोका था। हालांकि बाद में उन्होंने पुलिस को बताया कि यह कोई बंदूक नहीं बल्कि मोबाइल फोन हो सकता है। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। घटना के एक घंटे से भी कम समय के बाद कॉमेडियन ने रविवार देर रात लगभग 1 बजे यह दावा सोशल मीडिया पर किया था। बाद में दिन में पुलिस ने कहा कि उसने मामले की जांच शुरू की और विवरण के लिए हास्य कलाकार से संपर्क किया।

Content Editor

Anil Kapoor