गजब! आगरा में दंपति की यह कैसी जिद्द- ''तम्बाकू वाला मंजन नहीं छोड़ सकती भले ही पति को छोड़ दूं''

punjabkesari.in Tuesday, Feb 06, 2024 - 12:24 PM (IST)

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। जहां एक पति को अपनी पत्नी का दांतों पर मंजन घिसने की आदत बिल्कुल भी पसंद नहीं है, इसी वजह से उनका रिश्ता अब तलाक तक पहुंच गया है। पति का कहना है कि वह नहीं चाहता उसकी पत्नी दांतों पर मंजन घिसे। उसने इस को लेकर कई बार पत्नी को मना भी किया लेकिन महिला ने पति की एक ना सुनी और मंजन करती रही।

पत्नी दांतों पर घिसती थी तम्बाकू वाला मंजन, पति ने घर से निकाला
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, पत्नी जो मंजन दातों पर घिसती है वह तम्बाकू के नशे वाला है। पति का आरोप है कि उसकी पत्नी दिन में 3-3 बार तम्बाकू वाला मंजन अपने दांतों पर घिसती है और इधर-अधर घूमती रहती है। कई बार मना करने पर भी उसने अपने पति की एक ना सुनी। इसी बात को लेकर फिर दोनों में झगड़ा शुरु हो गया। जिसके बाद पति ने अपनी पत्नी को घर से बाहर निकाल दिया।

परिवार परामर्श केंद्र पहुंचा मामला
बताया जा रहा है कि पति से विवाद होने के बाद महिला पिछले 2 महीनों से अपने मायके में रह रही है। रिश्ते में दरार पड़ने के बाद यह मामला परामर्श केंद्र में पहुंचा। परिवार परामर्श केंद्र में पति ने कहा कि यदि यह मंजन करना छोड़ दे, तो वह उसे घर वापस बुला लेगा। लेकिन पत्नी मंजन छोड़ने को तैयार नहीं है। परिवार परामर्श केंद्र के काउंसलर डॉक्टर अमित गौड ने बताया कि पत्नी नशे वाला मंजन करती है। जिसकी वजह से पति ने उसे घर से निकाल दिया। पति ने पत्नी को तीन तलाक देने की बात भी कही दोनों को समझाया गया है। अब पति-पत्नी को अगली तारीख पर बुलाया गया है। पत्नी थाना मलपुरा इलाके की रहने वाली है और पति थाना सदर इलाके का निवासी है।

Content Editor

Anil Kapoor