महिला दारोगा की बस कंडक्टर से दबंगई का Video Viral- कॉलर पकड़ा, थप्पड़ जड़े और दी गालियां.... अब DCP ने लिया ये एक्शन

punjabkesari.in Thursday, Dec 14, 2023 - 11:40 AM (IST)

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। जहां सिटी बस में महिला दारोगा ने किराए को लेकर हुए विवाद में कथित रूप से परिचालक के साथ गाली गलौज किया और उसे थप्पड़ मारे। पुलिस ने इसकी जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि महिला दारोगा नीतू शर्मा का वीडियो इंटरनेट पर वायरल होने के बाद पुलिस उपायुक्त (शहर) सूरज कुमार राय ने उन्हें लाइन हाजिर कर दिया है। उन्होंने बताया कि उनके खिलाफ विभागीय जांच शुरू हो गई है।

महिला दारोगा की बस कंडक्टर से दबंगई का वीडियो वायरल
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, घटना मंगलवार की है। जब दारोगा नीतू सिंह बिना वर्दी के इलेक्ट्रिक बस में सवार होकर टेड़ी बगिया से रामबाग जा रही थी। इस दौरान कंडक्टर ने नीतू सिंह से किराए के पैसे मांगे तो उसने स्टाफ का हवाला दिया। जिसके बाद कंडक्टर ने पहचान पत्र दिखाने को कहा। बस फिर क्या था दारोगा नीतू सिंह कंडक्टर की इसी बात को लेकर भड़क गई। बताया जा रहा है कि दारोगा ने कंडक्टर को मोबाइल में अपना पहचान पत्र दिखाया था लेकिन कंडक्टर फिर भी मानने को तैयार नहीं हुआ। कंडक्टर टिकट बनाने पर अड़ गया, जिसके चलते दोनों में विवाद हो गया। इसी विवाद के चलते दारोगा नीतू सिंह ने कंडक्टर को थप्पड़ जड़ दिए।

डीसीपी सिटी सूरज राय ने महिला दारोगा को कर दिया लाइन हाजिर
वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि महिला दारोगा कंडक्टर का गिरेबान पकड़कर उसे गालियां दे रही है और अधिकारियों के पास लेकर चलने की बात कह रही है। वहीं दूसरी तरफ कंडक्टर सिर्फ इतना कहता हुआ नजर आ रहा है कि उसने कुछ नहीं किया। जिस पर महिला दारोगा कहती है कि तूने मेरा वीडियो बनाया है, चल मोबाइल निकाल। इस बात के जवाब में कंडक्टर कहता है कि मैंने कोई वीडियो नहीं बनाया है। फिलहाल पुलिस के बड़े अधिकारियों ने घटना के जांच के आदेश दिए हैं। वहीं, डीसीपी सिटी सूरज राय ने महिला दारोगा को लाइन हाजिर कर दिया है।

Content Editor

Anil Kapoor