Agra: दुर्गा माता मंदिर परिसर में मिली आपत्तिजनक सामग्री, एक व्यक्ति गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Oct 13, 2022 - 09:42 PM (IST)

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा में एक मंदिर में कथित तौर पर आपत्तिजनक सामग्री फेंके जाने का मामला सामने आया है। बजरंग दल ने इस संबंध में शिकायत दर्ज करायी जिस पर आरोपी साहिल को गिरफ्तार किया गया है।

मैरिज होम में आये दिन मांस और मदिरा का उपयोग
जगदीशपुरा थाने निरीक्षक देवेंद्र शंकर पाण्डेय ने बताया कि यह मामला 12 अक्टूबर रात 12 बजे सामने आया जिसके बाद बृहस्पतिवार को आरोपी साहिल का धारा 151 में चालान कर इसे गिरफ्तार कर लिया गया। बजरंग दल के शिवम दुबे ने जगदीशपुरा थाने में शिकायत दर्ज करायी कि भगत की झोली नगला गूलर इलाके में स्थित दुर्गा माता के मंदिर से सटा साहिल मैरिज होम है जिसके मालिक का नाम साहिल है। तहरीर में आरोप लगाया गया है कि इस मैरिज होम में आये दिन मांस और मदिरा का उपयोग होता है। घटना का जिक्र करते हुए शिकायत में कहा गया है कि 12 अक्टूबर को जब पुजारी ने मंदिर खोला तो परिसर में आपत्तिजनक सामग्री मिली जिसके बाद पुजारी ने इसकी जानकारी आसपास के श्रद्धालुओं को दी।

शिकायत करने पहुंचे लोगों को साहिल ने दी गालियां
शिकायत के अनुसार, सभी एकजुट होकर जब इसकी शिकायत करने साहिल के पास पहुंचे तो उसने लोगों को गालियां दी और झगड़े पर आमदा हो गया। बाद में इसकी शिकायत थाना जगदीशपुरा में की गयी। पाण्डेय ने बताया कि साहिल का धारा 151 में चालान कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि साहिल ने लिखित तौर आश्वासन दिया है कि आगे से मैरिज होम में किसी भी आयोजन के लिए वह पहले प्रशासन से अनुमति लेगा।

Content Writer

Mamta Yadav