नए साल के जश्न में आगरा पुलिस रही अलर्ट,लड़खड़ाते लोगों को घर तो हंगामा करने वालों को पहुंचाया हवालात

punjabkesari.in Wednesday, Jan 02, 2019 - 04:26 PM (IST)

आगरा: नए साल के जश्र में कुछ लोग इस कदर डूब गए कि वे यह भी भूल गए कि उन्हें घर भी जाना है। पार्टी स्थल से जब वे घर के लिए निकले तो उनके पैर लड़खड़ा रहे थे। वे अपनी गाड़ी भी नहीं चला पा रहे थे। पुलिस ने कई ऐसे लोगों की मदद की और उन्हें उनके घर तक पहुंचाया। कुछ लोगों ने नशे की हालत में कुछ जगहों पर हंगामा भी किया। एत्मादुद्वौला, न्यू आगरा, ताजगंज और सिकंदरा आदि क्षेत्रों में पुलिस ने हंगामा करते लोगों को सबक भी सिखाया। कुछ को हवालात में भी बंद कर दिया। सुबह उनका नशा उतरा तो वह पुलिस से माफी मांग रहे थे।

नए साल के जश्र में शराब पीकर सड़कों पर उत्पात मचाने वालों की खबर लेने को पुलिस शाम से ही चौकनी थी। न्यू आगरा के इंसपेक्टर आदित्य कुमार ने ऐसे 20 लोगों को पकड़कर थाने की हवालात में बंद कराया। कइयों ने विधायकों से सिफारिश तक कराई लेकिन पुलिस ने किसी की भी नहीं सुनी। ऐसे ही एत्मादुद्वौला के इंस्पेक्टर कमलेश सिंह ने भी कई नशेबाजों को सबक सिखाया। हवालात में रात गुजरने के बाद सुबह सभी के दिमाग ठिकाने लग गए थे।

वहीं शहर के दूसरे थाना क्षेत्रों में भी पुलिस ने शराब पीकर उत्पात मचाने वालों पर कार्रवाई की। अधिकतर लोग घरों से देर रात बाहर थे, इसलिए पुलिस ने शहर भर में विशेष चौकसी रखी। इनके घरों में चोरी न हो जाए, इसलिए पुलिस राऊंड लेती रही। अधिकतर सीओ अपने क्षेत्र में राऊंड पर देखे गए। सबसे ज्यादा भीड़ फतेहाबाद रोड के होटलों में देखी गई। यहां पुलिस ने ट्रैफिक से परेशानी न हो, इसके लिए पहले से ही इंतजाम कर लिए थे। हर 50 मीटर पर एक पुलिसकर्मी की ड्यूटी लगाई गई थी।

Anil Kapoor