आगरा: जिस बुलडोजर का अपराधियों को खौफ, उसे थाने से चोरी कर ले गए चोर...चेकिंग के दौरान पुलिस ने किया था सीज

punjabkesari.in Wednesday, Apr 20, 2022 - 01:01 PM (IST)

आगरा: उत्तर प्रदेश में जिस बुलडोजर के नाम से बड़े- बड़े अपराधियों के पसीने छूट रहे हैं तो वहीं, कुछ ऐसे शातिर बदमाश भी है जो बुलडोजर पर ही अपना हाथ साफ करने का हौसला रखते है। दरअसल, एक तरफ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ माफिया और गुंडों के घरों पर बुलडोजर चलवा रहे हैं और दूसरी तरफ आगरा जिले में चोर  खंदौली थाने से उसी बुलडोजर को चोरी कर ले गए। 

यह खबर सामने आने के बाद खंदौली पुलिस ने आनन-फानन में मुकदमा दर्ज कर लिया है। जानकारी करने पर पता चला कि चालक और उसका मालिक थाने से बिना बताए बुलडोजर ले गए हैं। पुलिस का कहना है कि घटना के बाद जल्द ही बुलडोजर को बरामद भी कर लिया गया। हालांकि, दोनों आरोपित अभी फरार हैं और पुलिस उनकी तलाश कर रही है। थाने से बुलडोजर चोरी होने पर आनन-फानन में बुलडोजर चालक मुस्तकीम और बुलडोजर स्वामी भूरा सिंह के खिलाफ चोरी का मुकदमा दर्ज किया गया।

बुधवार सुबह बरामद कर लिया बुलडोजर
थाना परिसर से बुलडोजर चोरी होने की घटना के बाद पुलिस के हाथ-पांव फूल गए। आनन-फानन में बुलडोजर की तलाश के लिए थाने की टीम को लगा दिया गया। बुधवार सुबह पुलिस ने कस्बा के मई रोड से बुलडोजर को बरामद कर लिया। थानाध्यक्ष विपिन गौतम का कहना है कि चेकिंग के दौरान मशीन को सीज कर थाने में ले जाया गया था। वहां से बुलडोजर मालिक और चालक उसे बिना बताए ले गए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Related News

Recommended News

static