Agra: अदालत से गैंगस्टर को छुड़ाकर भगाने वाले दो इनामी आरोपी गिरफ्तार, ढाई लाख रूपए में तय हुई थी डील

punjabkesari.in Friday, Jul 22, 2022 - 02:02 PM (IST)

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा में 13 जुलाई को पेशी के दौरान दीवानी अदालत परिसर से गैंगस्टर विनय श्रोत्रिय को छुड़ाकर भगाने के मामले में शामिल कथित दो आरोपियों को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बृहस्पतिवार को बताया कि दोनों पर पुलिस ने 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था।

पुलिस अधीक्षक (नगर) विकास कुमार ने सवंवाददाताओं को बताया कि बुधवार रात को एसओजी, सीआईडब्ल्यू व थाना पुलिस खंदारी में गश्त कर रही थी। इसी दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि घटना में शामिल 25-25 हजार के दो इनामी बदमाश राहुल कश्यम व पिन्टा उर्फ शिवराम गांव लालगढ़ी में छिपे हुए हैं। उन्होंने बताया कि सूचना पर कार्रवाई की गई।

कुमार के मुताबिक आरोपियों ने घिरता देख पुलिस पर गोलीबारी शुरू कर दी, जिसपर जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया। उन्होंने बताया कि दोनों आरोपियों से पूछताछ की गई, वह मूल रूप से फिरोजाबाद के रहने वाले हैं। राहुल जेल जा चुका है। तब उसकी मुलाकात विनय से हुई। राहुल जमानत पर बाहर आ गया।

विनय उसे मैसेंजर पर मैसेज भेजता था। वीडियो कॉल भी करता था। वह कई बार विनय से मिलने दीवानी और जेल भी आया। हर मिलाई पर विनय उसे दो से ढाई हजार रुपये देता था। उसके साथ पिंटा, सोनू और ऋषभ भी जाते थे। उन्होंने बताया कि विनय पर 40 से अधिक मुकदमे दर्ज हैं। इस कारण उनकी जमानत नहीं हो पा रही थी। वह जेल से बाहर आना चाहता था। हर मुलाकात पर भागने की कहता था, लेकिन वो उसकी बातों में नहीं आए। एक दिन उसने भगाने में मदद करने पर ढाई लाख रुपये देने की बात कही। इससे सभी लालच में आ गए।

Content Writer

Mamta Yadav