Agra: शिक्षक का युवती के साथ अश्लील नृत्य का वीडियो वायरल, कॉलेज प्रबंधन ने जांच के लिए समिति गठित की

punjabkesari.in Thursday, Oct 13, 2022 - 10:51 PM (IST)

आगरा: उत्तर प्रदेश में आगरा के पास आंवलखेड़ा स्थित एक कॉलेज में पढ़ाने वाले शिक्षक का कथित अश्लील नृत्य का वीडियो वायरल होने का मामला सामने आया है। वीडियो वायरल होने के बाद कॉलेज में पढ़ने वाले छात्रों के अभिभावकों ने कॉलेज प्रधानाचार्य से शिकायत की है। वहीं, कॉलेज प्रशासन ने मामले का संज्ञान लेते हुए प्रकरण की जांच के लिये दो सदस्यीय समिति गठित की है।

शिक्षक और युवती अर्धनग्न अवस्था में अश्लील नृत्य करते वायरल
जानकारी अनुसार, आगरा के पास आंवलखेड़ा में गौरव ठाकुर नाम के युवक ने सोशल मीडिया पर एक मिनट का वीडियो अपलोड किया है। इस वीडियो में एक युवक और युवती अर्धनग्न अवस्था में अश्लील नृत्य करते हुए नजर आ रहे हैं। यह वीडियो कुछ ही देर में वायरल हो गया। ग्रामीणों का दावा है कि इस वीडियो में जो युवक नजर आ रहा है, वह आंवलखेड़ा के श्री दानकुंवरि इंटर कॉलेज का शिक्षक रोबिन सिंह है।

वीडियो का छात्रों पर पड़ेगा बुरा प्रभाव
इस संबंध में कॉलेज प्रधानाचार्य डॉ. ममता शर्मा का कहना है कि कॉलेज प्रबंधन समिति और डीआईओएस, आगरा को पत्र भेजा गया है। उन्होंने कहा कि इस प्रकार के अशोभनीय वीडियो का छात्रों पर बुरा प्रभाव पड़ेगा। वहीं, कॉलेज प्रबंधक अरविंद माहेश्वरी का कहना है कि प्रधानाचार्य के पत्र से मामला संज्ञान में आया है। उन्होंने कहा कि राधेश्याम परमार और नरेंद्र त्यागी की दो सदस्यीय समिति गठित की गयी है और जांच रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Content Writer

Mamta Yadav