अतीक अहमद की बढ़ी मुश्किलें, देवरिया जेल के बैरक में मिली प्रतिबन्धित वस्तुएं

punjabkesari.in Wednesday, Mar 07, 2018 - 04:12 PM (IST)

देवरियाः बाहुबली अतीक अहमद की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही। कुछ ही समय पूर्व उन्हें शहर की जेल से हटा कर देवरिया जेल भेज दिया। जहां अब देवरिया जिला प्रशासन ने अचानक अतीक अहमद के बैरक की जांच पड़ताल की। जिसमें अहमद के बैरक में प्रतिबन्धित वस्तुएं बरामद हुई हैं। बता दें कि अतीक फूलपुर लोकसभा क्षेत्र में हो रहे उप चुनाव में निर्दल उम्मीदवार है। एेसे में चुनाव से पहले इस तरह की खबरों से उनके चुनाव पर भी असर पड़ सकता है। 

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि मंगलवार देवरिया जिला प्रशासन ने अचानक अतीक अहमद के बैरक की जांच पड़ताल शुरू कर दी। जिसमें प्रतिबन्धित वस्तुएं मोबाइल फोन, चाकू, पान मसाला,बीड़ी सिगरेट तथा गुलैल बरामद हुआ। जिसकी जांच जिला प्रशासन द्वारा कराई जा रही है।  जिलाधिकारी सुजीत कुमार का कहना है कि मंगलवार जिला जेल में अतीक अहमद की बैरक की जांच पड़ताल में जेल मैनुअल के हिसाब से प्रतिबन्धित वस्तुएं मिली थी।इसकी जांच कराई जा रही है।

गौरतलब है कि फूलपुर उपचुनाव में अतीक अहमद इस बार निर्दल प्रत्याशी हैं। कई मुकदमें की वजह से देवरिया जेल में बन्द अतीक अहमद के लिए प्रचार करने और चुनाव की सारी रणनीति अब उनके बड़े बेटे उमर के कन्धों पर है। फूलपुर लोकसभा क्षेत्र में उमर अहमद ने जनसम्पर्क अभियान शुरू कर दिया हैं। उमर जनता के बीच जाकर पिता को जिताने की अपील कर रहे हैं।