जेल में बंद अतीक अहमद ने सपा नेता से मांगी 10 करोड़ की फिरौती, अॉडियो वायरल

punjabkesari.in Wednesday, Jul 18, 2018 - 08:12 AM (IST)

देवरिया: उत्तर प्रदेश की देवरिया जेल में बंद फूलपुर के पूर्व सांसद माफिया अतीक अहमद का एक अॉडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें अतीक अहमद की एक व्यापारी को धमकी तथा 10 करोड़ रुपए मांगने की बात आ रही है लेकिन वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं हुई है कि अॉडियो में आवाज अतीक की ही है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुए अॉडियो में अतीक अहमद नामक शख्स इलाहाबाद निवासी तथा मुंबई में व्यवसाय कर रहे आसिफ नामक व्यक्ति को फोन पर गाली तथा 10 करोड़ रुपए की मांग कर रहा है। बताया जा रहा है कि आसिफ 2014 में बसपा के टिकट पर प्रतापगढ़ से चुनाव लड़ चुके हैं। वर्तमान में वह समाजवादी पार्टी के नेता हैं। वहीं धमकी का यह अॉडियो सोशल मीडिया पर एक दो दिन से चल रहा है।

इस सम्बन्ध में पुलिस अधीक्षक रोहन पी कनय ने मंगलवार को पत्रकारों को बताया कि रंगदारी मांगने तथा गाली देने का यह अॉडियो 3-4 साल पुराना है। उन्होंने बताया कि अॉडियो की जानकारी मिलने पर हमने मुंबई के उस शख्स से फोन पर बात की। उस व्यक्ति का कहना है कि यह अॉडियो काफी पुराना है और इस सम्बन्ध में कोई कार्रवाई नहीं करना चाहता है।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इसकी रिपोर्ट हमने शासन को भेज दी है। जिसमें कहा गया है कि उस शख्स से बात करने पर उसने कहा कि यह अॉडियो काफी पुराना है और इस सम्बन्ध में वह कोई कार्रवाई करना नहीं चाहता है। उसने अपनी सुरक्षा की भी कोई मांग नहीं की है। कनय ने बताया कि देवरिया जेल में सुरक्षा के लिए पीएसी पहले से ही तैनात है।

Anil Kapoor