Air Strike: पाक आतंकियों पर कार्रवाई का जश्न, वाराणसी में मनाई होली एवं दीवाली

punjabkesari.in Wednesday, Feb 27, 2019 - 11:03 AM (IST)

वाराणसीः भारतीय वायु सेना के पाकिस्तानी सीमा में घुसकर आतंकी ठिकानों को तबाह करने की खुशी में वाराणसी में होली एवं दीवाली एक साथ मनाई गई। बीजेपी कार्यकर्ताओं ने प्रतिकात्मक रुप से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीरों पर अबीर-गुलाल लगाया और मिठाई खिलाई। जगह-जगह ढोल नगाड़ों की थाप पर गुलाल उड़ाने और आतिशबाजी का सुबह में शुरु सिलसिला कई जगहों पर देर शाम तक चलता रहा। बहुत से लोग आतंकियों पर कार्रवाई से जुड़ी खबरें टीवी चैनलों देखते रहे। सोशल मीडिया के जरिए भारतीय वायु सेना की ‘एयर स्ट्राईक’ से जुड़ी वीडियो क्लीप खूब साझा की गई। 

पुलवामा हमले में शहीद रमेश यादव के पिता श्याम नरायण यादव ने आतंकियों से बदला लेने वाले भारतीय वायु सेना के जवानों को सलाम करते हुए कहा कि इस खबर से उन्हें हौसला दिया है कि अब आतंकवादियों से निर्णायक लड़ाई में कोताही नहीं होगी। सीआरपीएफ के अधिकारी नरेंद्र पाल ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि आज बेहद गर्व करने का दिन है। इस खबर हर जवान खुश है।  कैंट क्षेत्र में यहां के विधायक सौरभ भारद्वाज के नेतृत्व में लोगों ने गुलाल लगाकर एवं मिठाईयां बांटकर जश्न मनाया।

उन्होंने आतंवादियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और वायु सेना के जवानों को देते हुए कहा कि इस कार्रवाई से लोग खुश हैं। कांग्रेस नेताओं ने पिशाच मोचन कुंड पर विधिविधान से श्राद्ध कर पुलवामा में सीआरपीएफ के शहीद जवानों की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की। इस अवसर पर पूर्व विधायक अजय राय, जिला अध्यक्ष प्रजानाथ शर्मा समेत बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे।

Ruby