विमान हादसाः बोले मृत पायलेट अखिलेश के पिता- बहू को मिले सरकारी नौकरी

8/9/2020 9:21:55 PM

मथुरा: केरल के कोझिकोड में एयर इंडिया विमान हादसे के शिकार सह चालक अखिलेश कुमार शर्मा के पिता ने अपनी पुत्र वधू को सरकारी नौकरी देने की मांग की है। शुक्रवार शाम हुई विमान दुर्घटना में मारे गए को-पायलट अखिलेश कुमार शर्मा की धर्मपत्नी मेघा गर्भवती है। इस पर पिता तुलसीराम शर्मा ने कहा कि उनकी पुत्र वधू को सरकारी नौकरी मिलना चाहिए ताकि वह अपने होने वाले बच्चे की ठीक से परवरिश कर सके और उसे अच्छी शिक्षा दिला सके।

उनका कहना था कि उनके बेटे ने अपने जान की बाजी लगाकर जिस प्रकार बहुतों की जान बचाई है उससे उसे शहीद का दर्जा दिया जाना चाहिए। रविवार को अखिलेश के पार्थिव शरीर का आकाशवाणी केन्द्र के समीप मोक्ष धाम शमशान घाट पर अंतिम संस्कार किया गया तो वातावरण भारतमाता की जयकार और जब तक सूरज चांद रहेगा अखिलेश तेरा नाम रहेगा से गूंज उठा।

अखिलेश को मुखाग्नि छोटे भाई राहुल ने दी। इस दौरान शासन प्रशासन का कोई भी नुमाइंदा नहीं आया लेकिन पूर्व विधायक एवं उत्तर प्रदेश कांग्रेस विधान मण्डल दल के पूर्व नेता प्रदीप माथुर ने अखिलेश के पिता से भेंटकर शोक संवेदना व्यक्त की और कहा कि वे अपनी ओर से मेघा को सरकारी नौकरी दिलाने का प्रयास करेंगे।

उन्होंने कहा कि अखिलेश ने जिस प्रकार अपनी जान पर खेलकर लोगों की जान बचाई है उसे शहीद का दर्जा मिलना ही चाहिए। उधर, अखिलेश के पैतृक गांव मोहनपुर अड़ूकी में मातम पसरा हुआ है। शव को देखकर गर्भवती पत्नी और मां रोते-रोते बेहोश हो गईं। कोरोना के नोडल अधिकारी डॉ. भूदेव की मौजूदगी में स्वास्थ्य टीम गर्भवती पत्नी के स्वास्थ्य पर नजर बनाये हुए है।


Author

Moulshree Tripathi

Related News