AIRLINE हवाई यात्रियों को दे रही स्पेशल ऑफर, 2385 रुपए में कर सकते हैं सफर

punjabkesari.in Saturday, Sep 05, 2020 - 06:15 PM (IST)

लखनऊः एयरलाइन कंपनी गोएयर लिमिटेड हवाई यात्रियों के लिए बड़ा ऑफर लेकर आई है। अगर आप कुछ दिनों के अंदर ट्रैवल करना चाहते हैं तो आपके लिए बेहद अच्छा मौका है क्योंकि कम से कम 2385 रुपए में आप हवाई सफर कर सकते हैं। गोएयर कंपनी ने इस ऑफर के तहत ट्रैवल पीरियड 30 सितंबर 2020 तक के लिए है। 

इन शहरों में कर सकते हैं फ्लाइट से सफर 
इस पीरियड में आप देशभर के कई शहरों में जा सकते हैं, जिसमें दिल्ली, कोलकाता, मुंबई, पटना, लखनऊ, नागपुर, अहमदाबाद, चंडीगढ़, वाराणसी, बागडोगरा, पुणे, बेंगलुरु, हैदराबाद, गुवाहाटी, जम्मू, जयपुर, रांची, चेन्नई, श्रीनगर शामिल है। गोएयर ने इस ऑफर के लिए बुकिंग शुरू कर दी है। इसके लिए आप गोएयर की वेबसाइट https://www.goair.in/ पर भी टिकट बुकिंग करा सकते हैं। इसमें वनवे और राउंड ट्रिप दोनों के लिए बुकिंग करा सकते हैं। 

गोएयर की ऑफिशियल वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक, दिल्ली से आने और और दिल्ली से जाने वाली सभी फ्लाइट सिर्फ टर्मिनल 3 (गेट नंबर- 5 और 6) ऑपरेट होंगी। इसी तरह, मुंबई एयरपोर्ट पर फ्लाइट का ऑपरेशन टर्मिनल-2 (गेट नंबर-5) से होगा। वहीं बेंगलुरु एयरपोर्ट से सफर करने वाले यात्री किसी भी तरह की सहायता के लिए अब नए नंबर 080-22012001 पर कॉल कर सकते हैं।  


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static