एयरस्ट्राइक के शहीद की पत्नी ने मांगे सबूत, कहा- 350 बता रहे हैं तो 200 तो मरे ही होंगे

punjabkesari.in Tuesday, Mar 05, 2019 - 03:14 PM (IST)

मैनपुरीः जम्मू कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमले के बाद पूरे देश ने पाकिस्तान को सबक सिखाने की बात कही। जिसके बाद आतंकियों के खिलाफ इंडियन एयर फोर्स ने एयर स्ट्राइक की। विपक्ष के साथ कई लोग सरकार से इस एयर स्ट्राइक के सबूत मांग रहे हैं। वहीं पुलवामा हमले में शहीद राम वकील की पत्नी ने भी सरकार से इसकी मांग की है।

शहीद के परिजनों का कहना है कि एयर स्ट्राइक में अभी तक आतंकियों को मारे जाने का कोई सबूत नहीं मिला है। कुछ तो सबूत मिलना चाहिए। शहीद की पत्नी का कहना है कि जिस तरह मेरे पति का शव आया वैसे सरकार के पास भी तो कोई सबूत होगा। ताकि लोगों को भी महसूस हो कि एयर स्ट्राइक में पाकिस्तान के कितने मरे हैं। हम मानते हैं कि इतना नहीं तो कुछ न कुछ तो हुआ होगा, साढ़े तीन सौ बता रहे है तो दो सौ-ढाई सौ तो मरे ही होंगे।

गौरतलब है कि पुलवामा में 14 फरवरी को सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आतंकी हमले के 13वें दिन भारत ने पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा प्रांत में बालाकोट स्थित जैश-ए-मोहम्मद के प्रशिक्षण शिविर पर हवाई हमला किया था। इसके साथ ही वायुसेना ने पीओके में मुजफ्फराबाद और चकोटी में भी जैश के आतंकी अड्डों को ध्वस्त कर दिया था। पुलवामा हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हुए थे।

Ruby