OMG: प्रेमी को खोजते हुए मुंबई की ब्यूटीशियन पहुंची आजमगढ़, Police ने कराया कोर्ट मैरिज

punjabkesari.in Wednesday, Aug 25, 2021 - 04:39 PM (IST)

आज़मगढ़: उत्तर प्रदेश की आजमगढ़ पुलिस की सक्रियता से पति की धोखाधड़ी की शिकार मुबंई की एक युवती को आखिरकार न्याय मिला। पुलिस सूत्रों ने बुधवार को बताया कि सरायमीर थाना क्षेत्र के फरीदुनपुर गांव निवासी आकाश यादव मुंबई में नौकरी करता था। वहां उसका कोलाबा की रहने वाली ब्यूटीशियन से प्रेम हो गया। दोनों ने मंदिर में शादी कर ली थी और एक वर्ष तक साथ रहे। इस दौरान वे कई जगह साथ में घूमे फिरे जिसकी फोटो ब्यूटीशियन ने संजो कर रख ली।

युवती ने विवाह के थोड़े दिन बाद कोर्ट मैरिज की बात की तो आकाश निजी समस्या बताकर कुछ दिनों के लिए गांव लौट आया और फिर नहीं गया। कुछ दिनों तक ब्यूटीशियन से फोन पर बात करता रहा। बाद में उसका फोन उठाना बंद कर दिया। ब्यूटीशियन राधिका पता लगाते हुए उसके गांव आ धमकी।       

मामला सरायमीर थाने पर भी पहुंचा तो पंचायत हुई। पहले तो आकाश व उसके परिजन आनाकानी करते नजर आए लेकिन जब थाना अध्यक्ष अनिल कुमार सिंह ने कानूनी कार्यवाही की चेतावनी दी तो उसके परिजन शादी को राजी हो गए। सोमवार को आकाश व उसके परिजन राधिका से शादी को राजी हो गए। इसके बाद मंगलवार को दोनों ने जिला मुख्यालय स्थित न्यायालय पर पहुंच कर कोर्ट मैरिज भी कर लिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static