अजय कुमार लल्लू का दावा- UP पंचायत चुनावों में बड़ी जीत हासिल करेगी कांग्रेस

punjabkesari.in Thursday, Apr 01, 2021 - 03:11 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने गुरूवार को दावा किया कि उनकी पार्टी त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में बड़ी जीत हासिल करने के इरादे से मजबूती के साथ मैदान पर उतरेगी। माल एवन्यू स्थित पार्टी के प्रदेश मुख्यालय में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर कांग्रेस के ब्लू प्रिंट पर मंथन हुआ। इस मौके पर लल्लू ने कहा कि कांग्रेस पंचायत चुनावों में बड़ी संख्या में सीटें जीत कर आएगी। इसका आधार पूर्व में पार्टी द्वारा ग्रामीण क्षेत्रों के लिये किया गया काम होगा।

उन्होंने कहा कि काले कृषि कानून, महंगाई, कृषि लागत के बढ़ते दाम, आसमान छूती बेरोजगारी और बढ़ती महिला हिंसा और बलात्कार की घटनाओं को लेकर चुनाव में जाएंगे। इसके अलावा कार्यकर्ता राष्ट्रीय महासचिव व प्रभारी उत्तर प्रदेश प्रियंका गांधी के संदेश को लेकर गांव गांव जाएंगे। सभी शहर अध्यक्ष एवं जि़ला अध्यक्ष,प्रादेशिक पदाधिकारी समेत फ्रंटल संगठनों के अध्यक्षों की मौजूदगी में लल्लू ने कहा कि हर संभावित विधानसभा प्रत्याशी को अपने विधानसभा से कम से कम 3-3 पंचायत सदस्य जिता कर लाना होगा। यही टिकट का आधार बनेगा।

बैठक में तय किया गया कि कांग्रेस पूरी ताकत से चुनाव लड़ेगी और पुरानी ज़मीन को वापस पाने के लिए जीतोड़ मेहनत करेगी। प्रदेश के उपाध्यक्ष और महासचिव की जि़म्मेदारी तय की जाएगी। 45 साल से कम उम्र के लोगो को टिकट देकर कांग्रेस अपनी नई ज़मीन तैयार करेगी औ युवाओं पर विशेष फोकस रहेगा। विधानसभा क्षेत्र में प्रभावशाली लोगों से चुनाव में मशवरा किया जायेगा। प्रदेश स्तर पर पंचायत चुनाव की मॉनिटरिंग के लिए कंट्रोल रूम बनाया जायेगा। विधानसभा चुनाव के टिकट को पंचायत चुनाव तय करेंगे। हर संभावित कैंडिडेट को पूरी ताकत से पंचायत चुनाव लड़ाना चाहिए। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static