पहले अंग्रेजों की जासूसी करती थी बीजेपी, अब कांग्रेस कार्यालय में जुटीः अजय कुमार लल्लू

7/2/2020 4:15:29 PM

लखनऊः लखनऊ के कांग्रेस कार्यालय में प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू और विधान मंडल दल की नेता आराधना मिश्रा ने साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस की। प्रियंका को घर खाली करने के नोटिस पर अजय कुमार लल्लू ने कहा कि प्रियंका लगातार परेशान लोगों की लड़ाई लड़ रही हैं, ये सरकार उनसे डरी हुई है। इस सरकार ने उन्हें घर खाली करने का नोटिस दिया है।

उन्होंने कहा कि प्रियंका तो हर नवजवान, परेशान, किसान, महिलाओं के दिल मे हैं, वहां से कैसे निकाल सकते हैं। लल्लू ने कहा कि कांग्रेस के बढ़ते कदम को देखते हुए सरकार डरी और घबराई हुई है। आगे कहा कि प्रदेशभर में सैकड़ों कार्यकर्ता पेट्रोल डीजल, बेरोजगारी और दलितों पर अत्याचार को लेकर अंदोलन करते हैं। उनपर भी मुकदमें लिखे जा रहे हैं।

यूपी कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि हम राहुल गांधी के सिपाही हैं। मुकदमों से डरने वाले नहीं हैं।आंदोलन के दौरान हम लोगों को सरकार उठा कर ले जाती है। बाद में पता चलता है कि हमारे 4 पदाधिकारियों पर मुकदमा लिखा जाता है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस बेरोजगार विरोधी, महंगाई विरोधी, सरकार के खिलाफ लड़ेगी। बीजेपी पहले अग्रेंजों की जासूसी करती थी। अब कांग्रेस कार्यालय में जासूसी करने में जुटी है। 


Tamanna Bhardwaj

Related News