आजमगढ़ सर्किट हाउस में अजय लल्लू समेत कई कांग्रेसी नजरबंद

punjabkesari.in Thursday, Aug 20, 2020 - 03:46 PM (IST)

आजमगढ़: उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में मारे गये ग्राम प्रधान के परिजनों से गुरूवार को मिलने जा रहे कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू और राज्यसभा सांसद पीएल पुनिया समेत अन्य नेताओं को पुलिस ने सर्किट हाउस से बाहर नहीं निकलने दिया जिससे आक्रोशित कांग्रेसियों ने सकिर्ट हाउस में धरना प्रदर्शन किया।     
  
PunjabKesari

पार्टी सूत्रों ने बताया कि तरवां क्षेत्र के बांस गांव के दलित प्रधान सत्यमेव जयते उफर् पप्पू राम की पिछले दिनो हत्या कर दी गयी थी जिनके परिजनो से मिलने श्री लल्लू और श्री पुनिया के अलावा पूर्व सांसद बृजलाल खाबरी, पूर्व मंत्री आरके चौधरी और अनुसूचित जाति विभाग अध्यक्ष आलोक प्रसाद पासवान आज आजमगढ के सकिर्ट हाउस पहुंचे थे जहां से उनका दलित प्रधान के घर जाने का कार्यक्रम था लेकिन पुलिस बल ने उन्हे सकिर्ट हाउस से बाहर नहीं निकलने दिया।  
     
PunjabKesari

इस बीच दलित कांग्रेस के अध्यक्ष एवं महाराष्ट्र के कबीना मंत्री नितिन राउत वाराणसी के रास्ते आजमगढ के लिये रवाना हुये लेकिन पुलिस बल ने उन्हे आज़मगढ़ गौरा बादशाहपुर बॉडर्र पर रोक लिया। उनके साथ पूर्व विधायक भगवती प्रसाद, राष्ट्रीय प्रभारी प्रदीप नरवाल सड़क पर धरने पर बैठ गये और सरकार विरोधी नारेबाजी करने लगे।
       
PunjabKesari

गौरतलब है कि बांस गांव के ग्राम प्रधान की हत्या के बाद ग्रामीणों ने जमकर बवाल काटा था कि इस बीच एक बालक की एक वाहन से कुचलकर मौत हो गई थी। हिंसा में जमकर तोड़फोड़ और आगजनी की गयी थी। कांग्रेस का एक प्रतिनिधिमंडल इसी सिलसिले में पीडित परिजनों को सांत्वना देने के लिये यहां आया था। प्रतिनिधिमंडल के ठहरने के लिये सकिर्ट हाउस बुक कराया गया था जहां कांग्रेसी नेताओं के पहुंचने के बाद पुलिस बल ने घेराबंदी कर दी और उन्हे बाहर नहीं निकलने दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static