व्यापारी संजय कनौडिया के घर पहुंचे अजय राय, बेटे कुशाग्र की हत्या पर जताया दुख कहा- कांग्रेस हर पीड़ित के साथ खड़ी है

punjabkesari.in Wednesday, Nov 08, 2023 - 08:41 PM (IST)

कानपुरः यूपी कांग्रेस अध्यक्ष अजय राय बुधवार को कानपुर पहुंचे। इसके बाद वह कपड़ा व्यापारी संजय कनौडिया के आवास पर पहुंचे जिनके पुत्र कुशाग्र की बीते दिनों अपहरण के बाद हत्या कर दी गई थी। प्रदेश अध्यक्ष ने शोकाकुल परिवार को ढ़ांढस बंते हुए उनके इंसाफ की लड़ाई में हर संभव सहयोग का वचन किया। इस दौरान अजय राय ने स्पष्ट कहा कि कांग्रेस पार्टी हर उस व्यक्ति और परिवार के साथ खड़ी है, जिसके साथ शासन किसी प्रकार का छल या शोषण करता है।

गौरतलब है कि बीते दिनों कपड़ा कारोबारी के बेटे कुशाग्र की हत्या मामले में पुलिस ने उसकी ट्यूशन टीचर और उसके 2 साथियों को गिरफ्तार किया। बताया जा रहा है कि ट्यूशन टीचर ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर कुशाग्र की हत्या की साजिश रची और फिर बॉयफ्रेंड से ही उसकी हत्या करवा दी। कुशाग्र की हत्या के बाद परिवार में मातम छा गया है। परिवारजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।


कुशाग्र की ट्यूशन टीचर रचिता उसे पढ़ाने उसके घर जाती थी। बताया जा रहा है कि वह प्ले ग्रुप से कुशाग्र को पढ़ा रही थी। रचिता को कुशाग्र के घर से अच्छी फीस मिलती थी, इसलिए जब उसने कुशाग्र को पढ़ाना छोड़ा तो उसके छोटे भाई को पढ़ाना शुरू कर दिया। इन्हीं पैसों से उसने स्कूटी खरीदी थी और फिर इसी स्कूटी से रचिता का सच पुलिस के सामने आया। दरअसल, बीते सोमवार को रचिता ने अपने बॉयफ्रेंड प्रभात और एक अन्य साथी के साथ मिलकर कुशाग्र की हत्या की प्लानिंग की। इसके बाद वह किसी बहाने से कुशाग्र को बुलाकर अपने घर ले गई। जहां तीनों ने मिलकर उसकी हत्या कर दी।

Content Writer

Ajay kumar