अजित सिंह का PM मोदी पर हमला, बोले- 'मां-बाप ने नहीं सिखाया सच बोलना'

punjabkesari.in Thursday, Apr 04, 2019 - 01:22 PM (IST)

बागपतः राष्ट्रीय लोक दल(रालोद) के अध्यक्ष अजित सिंह ने पीएम मोदी पर जोरदार निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मोदी झूठ नहीं बोलता, बस सच बोलना नहीं जानता। उन्होंने कहा कि बच्चों को सिखाया जाता है कि सच बोला करें, लेकिन मोदी के मां-बाप ने सच बोलना नहीं सिखाया।

'लंका गया होता तो कहता कि रावण को तो मैंने ही मारा'
इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि झूठा इतना बड़ा है कि अगर पीएम मोदी श्रीलंका गया होता तो कहता कि रावण को तो मैंने ही मारा है। उन्होंने कहा कि इतना शातिर आदमी है कि यदि ये श्रीलंका चला जाता तो लौटकर कहता रावण को तो मैंने ही मारा है। उस समय भी कहता कि यह काम कोई नहीं कर सकता, सिर्फ मैंने ही कर के दिखाया है।

'पीएम मोदी महिलाओं का पक्षधर'
अजीत सिंह इतने पर ही नहीं रूके उन्होंने कहा कि पीएम मोदी महिलाओं का पक्षधर है। तीन तलाक, तीन तलाक... अपनी पत्नी को एक बार भी तलाक नहीं बोला और छोड़ दिया। अजीत सिंह ने जनता से अनुरोध किया कि पीएम को ऐसी ठोकर मारो जो वो नागपुर जाकर पड़े, फिर कभी इनकी आंख उठाने की हिम्मत न हो।

'मोदी-योगी भी क्या जोड़ी है, ये मूर्तिया बनवाते, फिर दंगे करवाते'
उन्होंने पीएम के साथ-साथ सीएम योगी पर हमला बोलते हुए कहा कि मोदी योगी भी क्या जोड़ी है, ये मूर्तिया बनवाते है, आरती करते है और फिर दंगे करवाते हैं। बता दें कि अजित सिंह की जनसभा बड़ौत क्षेत्र के हीरोज कॉलेज में हुई। इस दौरान उन्होंने मंच से भाषण देते वक्त उक्त बातें कहीं।

Tamanna Bhardwaj