अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष नरेंद्र गिरी ने दी PM मोदी को जन्मदिन की बधाई, कहा- स्वस्थ रहें...

punjabkesari.in Friday, Sep 17, 2021 - 11:51 AM (IST)

लखनऊ: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi)का आज 71 वां जन्मदिन (Birthday) है और प्रधानमंत्री को बधाई देने के लिए देश के हर वर्ग के लोग प्रधानमंत्री हो बधाई दे रहे हैं। इसी कड़ी में अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष नरेंद्र गिरी (Narendra Giri) ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई दी है। एक वीडियो को जारी करते हुए नरेंद्र गिरी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लंबी आयु और स्वस्थ रहने की कामना की है। 

नरेंद्र गिरी ने कहा है कि आज के युवाओं को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से प्रेरणा लेनी चाहिए, क्योंकि बड़े ही संघर्ष और कठिन रास्तों से गुजर कर के उन्होंने प्रधानमंत्री का पद हासिल किया है। एक किस्से को याद करते हुए उन्होंने कहा है कि 2020 में अयोध्या (Ayodhya) जब राम मंदिर (Ram Mandir) बनने के लिए भूमि पूजन हो रहा था तब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वहां मौजूद सभी साधु संतों को दंडवत प्रणाम किया था। साधु संतों के सामने लेट करके उनका अभिनंदन और प्रणाम किया था जिससे सभी साधु-संतों में उनके प्रति और सम्मान बढ़ गया। नरेंद्र गिरी ने कहा कि आज उनके जन्मदिवस के मौके पर संगम स्तिथ ऐतिहासिक हनुमान मंदिर में विशेष पूजा आरती भी की जाएगी और हनुमान जी को भोग भी लगाया जाएग, ताकि वह आगे भी ऐसे ही देशवासियों की सेवा करते रहें।

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के मौके पर भारतीय जनता पार्टी समेत है अन्य दलों के नेताओं और कार्यकर्ताओं के द्वारा पूरे देश के अलग-अलग हिस्सों में जन्मदिन मनाया जा रहा है। कहीं 71 किलो का केक कट रहा है तो कहीं 71 किलो लड्डू मंदिरों में चढ़ाया जा रहा है। तो कहीं मेगा वैक्सीनेशन का आयोजन किया जा रहा है जिसमें आज पूरे देश में दो करोड़ से ज्यादा वैक्सीन लगाने का लक्ष्य रखा गया है।

Content Writer

Tamanna Bhardwaj