अखिलेश का कटाक्ष, कहा- समझाने से नहीं बहकाने से मिलता है वोट

punjabkesari.in Saturday, Mar 11, 2017 - 05:50 PM (IST)

लखनऊ:मुख्यमंत्री अखिलश यादव ने बीजेपी की जीत पर कटाक्ष करते हुए कहा कि कई बार समझाने से नहीं बहकाने से वोट मिल जाता है। अखिलेश का निशाना पीएम मोदी पर था।

मायावती के आरोप का किया समर्थन
अखिलेश यादव ने बसपा सुप्रीमो मायावती द्वारा ईवीएम में गड़बड़ी पर लगाए आरोप का समर्थन करते हुए कहा कि सरकार को इसकी जांच करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि मुझे इस बात की खुशी है कि सपा-कांग्रेस गठबंधन एक साथ आया। आने वाली सरकार के राज में शायद यूपी में बुलेट ट्रेन आए। हमने किसानों का कर्ज माफ किया था। मैं समझता हूं कि कैबिनेट की पहली बैठक में किसानों का कर्ज माफ हो जाएगा।

प्रदेश की जनता ने यह कैसा फैसला लिया
उन्होंने कहा कि लूट,डकैती में बीजेपी को चाहिए की कौन सी सरकार आगे है। 2019 अभी दूर है। अखिलेश ने कहा कि कुशीनगर की एक विकलांग लड़की मेरे पास मदद के लिए आई थी। मैंने उस लडकी से कहा था कि मैं उसकी हर संभव मदद करुंगा, तब उस लड़की ने मुझसे सिर्फ 20 हजार रुपए की सहायता मांगी। अखिलेश ने कहा कि पूरा चुनाव मैने देखा है, जहां पर बाकी पार्टियों ने एक रैली की वहां पर मैंने 2-2 रेलियां की। रैलियों में काफी लोग आ रहे थे उनके हाथो में मोबाइल भी थे, लेकिन यह बात समझ नहीं आ रही की प्रदेश की जनता ने यह कैसा फैसला लिया।

राजनीति में कब क्या हो जाए कोई पता नहीं
अखिलेश ने कहा कि हमने सबको सिलेंडर दिए, लेकिन गैस कितनी महंगी हो गई। सपा सरकार ने सबका ध्यान रखा। हमारी साइकिल ट्यूवलैस साइकिल थी। हमारा गठबंधन आगे भी रहेगा। उन्होंने कहा कि राजनीति में कब क्या हो जाए कोई पता नहीं है। उन्होंने कहा कि समझाने से वोट नहीं मिलता, बहकाने से वोट मिलता है। जब तक कोई काम नहीं करता तब तक तो काम बोलेगा।