अखिलेश मेरी चुनौती स्वीकार करेंः उमाभारती

punjabkesari.in Monday, Feb 27, 2017 - 04:18 PM (IST)

गोरखपुर: भाजपा नेत्री उमा भारती ने गोरखपुर में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए सपा सरकार पर जमकर हमला बोला। इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री अखिलेश को पीएम मोदी से बहस करने से पहले खुद से बहस की चुनौती भी दे डाली।

अखिलेश दें जवाब कि प्रदेश में कहां किया है विकास
यूपी विधानसभा चुनाव के छठे और सातवें चरण के प्रचार के लिए भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की नेता और केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने अखिलेश यादव के बयानों पर पलटवार करते हुए कहा, ‘अखिलेश पहले मुझसे बहस करें। वो जहां कहें मैं आ जाती हुँ। वो मेरी यह चुनौती स्वीकार करें।’ उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री काम बोलता है का जो नारा लगाते है वह सरासर झूठा है। उन्होंने प्रदेश में केवल गुण्डराज को बढ़ाया है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री कहते है कि मोदी ने पिछले 3 सालों में क्या किया। लेकिन आज मैं उनसे प्रदेश की दुर्दशा के लिए सवाल करना चाहती हुँ।

अखिलेश सरकार ने किसानों को कुछ नहीं दिया
उमा ने कहा, ‘अखिलेश सरकार ने किसान बीमा, धान खरीद, ओलावृष्टि में किसानों को मुआवजा कुछ नहीं दिया। यह सब सिर्फ समाजवादी पार्टी (सपा) के लोगों को ही मिला। अखिलेश सरकार सिर्फ भेदभाव करती है। केंद्र सरकार से जहरीला व्यवहार रखती है।

बीजेपी छोटे राज्यों की है पक्षधर
उमा भारती ने कहा, ‘बीजेपी छोटे राज्यों की पक्षधर है। उन्होंने कहा, पूर्वांचल और बुंदेलखंड को विकसित करने के बाद इसे यूपी से अलग करने के बारे में हमारी सरकार विचार करेगी। लेकिन अलग करने से पहले इनका विकास आवश्यक है।’