'चाचा-भतीजा जिंदाबाद' के नारे लगने से नाराज हुए अखिलेश, कहा- सीमा में रहिए

punjabkesari.in Wednesday, Mar 11, 2020 - 10:35 AM (IST)

मैनपुरीः होली के पर्व पर मुलायम सिंह यादव का पूरा परिवार एक साथ सैफई में नजर आया। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और चाचा शिवपाल सिंह यादव भी एक मंच पर दिखाई दिए, लेकिन दोनों में दूरियां साफ झलकती नजर आईं। शिवपाल जैसे ही मंच पर आए तो अखिलेश यादव ने चाचा के पैर छुए, लेकिन उन्हें आशीर्वाद नहीं मिला। वहीं अखिलेश यादव मंच पर समर्थकों को संबोधित करने के लिए उठे तो कार्यकर्ताओं ने 'चाचा-भतीजा जिंदाबाद' के नारे लगाने शुरू कर दिए। जिससे अखिलेश नाराज हो गए। अखिलेश ने कार्यकर्ताओं को शांत रहने की हिदायत देते हुए सीमा पार नहीं करनी चाहिए।

अखिलेश ने कहा, 'कुछ मर्यादा और परम्परा बना रहना चाहिए। कोई बात सीमा से पार नहीं होनी चाहिए। जब बात सीमा से पार होती है तो राजनीत अपना रास्ता देखती है। समाजवादियों ने जो पैमाना तय किया है, उसमें बड़ी-बड़ी सड़क और बड़े-बड़े अस्पताल हैं। छोटी-मोटी बातों में खुशहाली नहीं है।

वहीं इस दौरान शिवपाल ने मंच से कहा कि साल 2022 के चुनाव में हम सब एक साथ चुनाव लड़ेंगे। सबको इकट्ठा करेंगे और सभी पार्टियां भाजपा को हराने का काम करेंगे। हमारी पहली प्राथमिकता समाजवादी पार्टी होगी, जिसके साथ हम चुनाव लड़ेंगे। 

Tamanna Bhardwaj