अखिलेश ने पार्टी नेताओं से की वैक्सीन लगवाने की अपील, कहा- बचाव के लिए पूरी तरह सतर्क रहें

punjabkesari.in Thursday, Jul 15, 2021 - 09:57 AM (IST)

लखनऊः समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सभी पार्टी नेताओं से कोरोना का टीका लगवाने की अपील करते हुए बुधवार को कहा कि वे इस वायरस से बचाव के लिए पूरी तरह सतर्क रहें। सपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने बताया कि पार्टी राज्य मुख्यालय में हुई पार्टी के विधान परिषद सदस्यों की बैठक में अखिलेश ने सभी से टीका लगवाने की अपील की। अखिलेश ने सभी पार्टी नेताओं से कहा कि कोरोना संकट से बचाव के लिए हमें सतर्क और सजग रहना होगा। गौरतलब है कि गत जनवरी में जब कोविड-19 का टीका आया था तब अखिलेश ने कहा था कि उन्हें डॉक्टरों पर तो भरोसा है, लेकिन सरकार पर नहीं और वह 'भाजपा की वैक्सीन' नहीं लगाएंगे। 

अखिलेश ने सरकार से जानना चाहा था कि गरीबों को मुफ्त में टीका कब लगवाया जाएगा। उन्होंने सरकार से यह भी मांग की थी कि वह कोविड-19 टीके के सुरक्षित और असरदार होने के बारे में उपलब्ध डाटा सार्वजनिक करें। सपा प्रवक्ता ने बताया कि पार्टी विधान परिषद सदस्यों की बैठक में प्रदेश की राजनीतिक-आर्थिक स्थिति पर चर्चा के साथ वर्ष 2022 में प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियों की समीक्षा की गई। साथ ही संकल्प लिया गया कि आगामी चुनावों में समाजवादी पार्टी अपनी पिछली सरकार के विकास कार्यों और उपलब्धियों को सामने रखकर चुनाव में उतरेगी। 

बैठक में कहा गया कि भाजपा ने किसानों की आय दोगुनी करने का वादा पूरा करना तो दूर उन पर तीन काले कानून लागू कर दिए और इसके खिलाफ हो रहे किसानों के आंदोलन को दबाने की साजिशें भी रची जा रही हैं। बैठक में विधान परिषद सदस्यों ने कहा कि भाजपा लोकतंत्र विरोधी पार्टी है। उसकी मानसिकता एकाधिकारी प्रवृत्ति की है। इसके चलते संवैधानिक संस्थाओं को लगातार कमजोर किया जा रहा है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static