अखिलेश ने जनता को किया आगाह, कहा- BJP को हराने में हुए फेल तो बेचने पड़ेंगे पकौडे़

punjabkesari.in Saturday, Sep 15, 2018 - 09:40 AM (IST)

इटावाः समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने देश की जनता को आगाह किया कि आगामी लोकसभा चुनाव में बीजेपी को पछाड़ने में कामयाब नहीं होने की दशा में सबको पकौड़े बेचने पर मजबूर होना पड़ सकता है। 

'सामाजिक न्याय एवं प्रजातंत्र बचाओ देश बचाओ' साइकिल रैली के मौके पर सैफई पंडाल में आयोजित एक जनसभा को संबोधित करते हुए अखिलेश ने कहा कि 2019 हमारे आपके लिए अच्छा है लेकिन इस संसदीय चुनाव में हम आप कामयाब नहीं हुए तो ढूंढ लेना एक नाली और कढ़ाई जिस पर पकौडे़ बनाने का काम मिलकर करेंगे। प्रधानमंत्री कहते हैं कि नाली से गैस निकलती है जो लोगों को रोजगार देती है। 

साइकिल यात्रा को सफल बताते हुए उन्होंने कहा कि यहां से शुरू हुई यह यात्रा अब रूकने वाली नहीं है। यह यात्रा दिल्ली तक जाएगी। उन्होंंने कहा कि बीजेपी ना केवल देश के लोकतंत्र को खतरे में डाल रही है बल्कि इसको खत्म करने में जुट गई है। इसलिए हमारी यह यात्रा लोकतंत्र को बचाने की यात्रा है। 

उन्होंने कहा कि यदि बीजेपी की सरकार दोबारा सत्ता में आ गई तो वह लोकतंत्र को ही समाप्त कर देंगे । 2017 के विधानसभा चुनाव में जब सपा विकास की बात कर रही थी, तब बीजेपी के लोग जनता को बहका रहे थे और इसमें वो सफल भी हो गए, लेकिन अगली बार वो इसमें सफल नहीं हो सकेंगे। 

Deepika Rajput