अखिलेश का BJP पर हमला, कहा- हमारे किए गए कामों का योगी सरकार कर रही उद्घाटन

punjabkesari.in Saturday, Mar 31, 2018 - 12:03 PM (IST)

लखनऊः समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शनिवार प्रैस वार्ता की। इस दौरान उन्होंने बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोला। शुक्रवार योगी सरकार द्वारा देश की सबसे लंबी एलिवेटेड रोड का उद्घाटन किया गया। जिसे लेकर अखिलेश ने कहा कि योगी सरकार हमारे किए गए कामों के बारे में कहती है कि वो उन्होंने किया है। 

अखिलेश ने कहा कि योगी सरकार हमारे किए गए कामों का दोबारा से उद्घाटन कर रही है। गाजियाबाद में देश की सबसे बड़ी हिंडन एलिवेटेड रोड का उद्घाटन का क्रेडिट लेने पर बोलते हुए पूर्व सीएम ने कहा कि परिवारवाद का आरोप लगाने वाले बताए कि कौन सी रोड यादव लेन के नाम से बनी है।

अखिलेश ने कहा कि बीजेपी सरकार हमेशा झूठ बोलने का काम कर रही है। उन्होंने आरोप लगाया कि नवंबर 2014 में इसका निर्माण कार्य शुरू हुआ था, लेकिन हमको रेलवे और एनजीटी की तरफ से एनओसी नहीं दी गई। अखिलेश ने दावा किया हमारे कार्यकाल में कई काम एनओसी नहीं मिलने के कारण रुके। आज बीजेपी सरकार हमारी सरकार में शुरु किए कामों का उद्घाटन कर रही है।

उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार लागातार लोगों से झूठ बोलने का काम कर रही है। एक झूठ खत्म नहीं होता दूसरा झूठ बोलना शुरू कर देते हैं। आगरा एक्सप्रेस-वे को लेकर लगातार सरकार एक्शन की बात कर रही है लेकिन उसी आगरा एक्सप्रेस वे पर वायुसेना ने टच डाउन किया। सपा अध्यक्ष ने आरोप लगाते हुए कहा कि हमारे सरकार द्वारा किए गए काम को ये सरकार कहती है कि हमने इस काम को किया है। उन्होंने कहा कि जो जैसा बोएगा वो वैसा ही काटेगा। अखिलेश यादव ने कहा कि वर्तमान सरकार जांच एजेंसियों के जरिए हमें डराना और परेशान करना चाहती है। एक्सप्रेस-वे, गोमती रिवर फ्रंट समेत कई प्रोजेक्ट की जांच में इन्हें कुछ हासिल नहीं हुआ।

Punjab Kesari