सैफई में अखिलेश ने पत्नी डिपल के साथ डाला वोट, कहा- झूठ के दम पर सत्ता की इमारत खड़ी करने की योगी की हसरत नहीं होगी पूरी

punjabkesari.in Sunday, Feb 20, 2022 - 08:05 PM (IST)

इटावा: समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने रविवार को कहा कि झूठ की दहलीज पर सत्ता की इमारत खड़ी करने का भारतीय जनता पार्टी ( (भाजपा) का सपना कभी पूरा नहीं होगा।       

अपने पैतृक गांव सैफई के अभिनव स्कूल में मतदान करने के बाद पत्रकारों से बातचीत में अखिलेश ने भाजपा और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर बरसते हुये कहा कि राज्य में कानून-व्यवस्था ध्वस्त हो गई है। सैफई को लेकर लगाए जाने वाले आरोपों पर कहा कि योगी आदित्यनाथ ने आंखें बंद कर रखी हैं तो वह क्या कर सकते हैं। सैफई में एक दिन में विकास नहीं हुआ है। आखिर मुख्यमंत्री गोरखपुर को एक्सप्रेस वे से क्यों नहीं जोड़ पाए। मेडिकल कॉलेज में डॉक्टरों को सुविधा नहीं दे पाए तो जिम्मेदार कौन है। हमारे सीएम को कोई अच्छा काम नहीं करना है और ना देखना है।       

उन्होंने दावा किया कि मौजूदा चुनाव में बीजेपी का सफाया होने जा रहा है। यूपी के किसान इन्हें माफ नहीं करेंगे । हमने पहले दो चरणों में सैकड़ा पार कर दिया है और इस चरण में भी सपा और गठबंधन बाकी सभी से आगे होगा। अखिलेश यादव ने कहा कि कोई आतंकवादी हो तो उसके ऊपर कड़ी से कड़ी कारर्वाई हो, लेकिन चुनाव से पहले भाजपा द्वारा आरोप लगाना आम बात है । भाजपा रणनीति से चलती है।‘      

अखिलेश ने कहा कि उत्तर प्रदेश के किसान भाजपा के लोगों को माफ नहीं करेंगे। सपा प्रमुख और पत्नी डिंपल यादव ने जसवंत नगर में अपने मताधिकार का प्रयोग किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static