अखिलेश का दावा- फ्लाइट में मेरा हाथ देखकर बोले ज्योतिष- मेहनत करना, 350 सीटें जीतेंगे

punjabkesari.in Monday, Mar 16, 2020 - 01:07 PM (IST)

लखनऊः समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आगामी चुनावों पर चर्चा करते हुए कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में 403 में से 351 सीटें जीतने का लक्ष्य तय करते हुए रविवार को कहा कि साल 2022 में पार्टी की सरकार आने पर वह खुद प्रदेश में जातिवार जनगणना कराएंगे।

अखिलेश ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा ‘हम सब मिलकर वर्ष 2022 में 351 सीटें जीतेंगे।’ उन्होंने कहा कि दिल्ली जाते वक्त विमान में एक ज्योतिष ने उनका हाथ देखकर बताया कि मेहनत करें, इस बार आप 350 सीटें जीतकर सरकार बनाएंगे।

उन्होंने कहा ‘मैंने तय किया है कि हम 350 से एक सीट ज्यादा यानि 351 सीटें जीतेंगे।’ उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा ‘अगर भाजपा झूठ फैला कर 300 से ज्यादा सीटें जीत सकती है तो ईमानदारी से मेहनत करके हम 351 सीटें जीत सकते हैं। हम इसे जरूर हासिल करेंगे क्योंकि ’22 में चलेगी बाइसिकल’।

अखिलेश ने कहा कि हमने लोगों को जो लैपटॉप दिए वो अभी तक काम कर रहे हैं लेकिन इन्होंने ऐसे शौचालय दिए कि अंदर जाएं तो उसके ऊपर ही दीवार गिर जाए। भाजपा का विकास भी ऐसा ही है। अखिलेश यादव ने कहा कि अभी कुछ दिनों बाद भाजपा के लोग कहेंगे कि उन्होंने कोरोना वायरस को नहीं फैलने दिया। मैं आपको बता दूं कि हमारे यहां आए हुए लोगों को कभी कोरोना वायरस नहीं हो सकता।
 

Tamanna Bhardwaj