जब कानपुर से लौटते समय खुद को मैगी खाने से नहीं रोक पाए SP अध्यक्ष अखिलेश यादव

punjabkesari.in Tuesday, Dec 20, 2022 - 02:54 PM (IST)

कानपुर: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव बीते सोमवार को कानपुर के दौरे पर थे। इस दौरान अखिलेश यादव ने SP विधायक इरफान सोलंकी जोकि जेल में बंद हैं उनसे मुलाकात की। लेकिन सोलंकी से मुलाकात करने से पहले यादव ने कानपुर देहात जाकर पुलिस हिरासत में मरे बलवंत सिंह के परिवार वालों से बातचीत की। मृतक बलवंत के परिवारवालों का आरोप है कि उसकी मौत पुलिस की पिटाई की वजह से हुई है।

अखिलेश यादव ने मनोज निषाद की दुकान पर खाई मैगी
जानकारी मुताबिक अपने कानपुर दौरे से वापस लौटते समय  समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आर्यनगर से SP MLA अमिताभ बाजपेई के आग्रह पर गंगा बैराज स्थित मनोज निषाद की मैगी की दुकान पर रूककर मैगी खाई। इस दौरान यादव ने व्यापारी का हाल चाल पूछा। सपा अध्यक्ष के साथ इस दौरान सपा विधायक मो. हसन रूमी, सपा विधायक अतुल प्रधान और पूर्व विधायक सतीश निगम मौजूद थे।

मैगी खाने की फोटो ट्वीट कर अखिलेश ने लिखी यह बात
आपको बता दें कि अपनी मैगी खाने की फोटो ट्वीट करते हुए अखिलेश यादव ने लिखा कि छोटे कारोबारियों के विकास से ही, भाजपा सरकार में दम तोड़ती अर्थव्यवस्था वापस साँस ले सकती है। कारोबारियों को प्रोत्साहन की जरूरत है ना कि भ्रष्टाचारी छापों की। ज्ञात हो कि व्यापारियों पर पड़े जीएसटी के छापों का अखिलेश यादव पूरे जोर शोर से विरोध कर रहे हैं।

Content Editor

Anil Kapoor