साध्वी निरंजन ज्योति का पलटवार, कहा- सरेआम उमेशपाल की हत्या हो गई अखिलेश को नहीं दिखा

punjabkesari.in Wednesday, May 10, 2023 - 09:20 PM (IST)

फतेहपुर: जिले में एक दिवसीय दौरे में आई सांसद व केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान अखिलेश यादव द्वारा शाइस्ता पर दिए गए बयान पर पलटवार किया। साध्वी ने कहा कि अखिलेश को खुद गिरेबान में झांककर देखना चाहिए क्योंकि उनके पार्टी के सांसद रहे हैं तो उनको पीड़ा होगी ही। चाहे अतीक हों या मुख्तार हों सभी इन्हीं के बनाए हुए हैं। पूर्वांचल की जनता पूरी तरह परेशान थी।  सरेआम वकील उमेशपाल की हत्या हो गई यह अखिलेश को नहीं दिखा। पूरे घटनाक्रम की मास्टरमाइंड शाइस्ता ही थी। अखिलेश को आगे 2024 का चुनाव दिख रहा क्योंकि उन्हें वोट बैंक दिखता है जनता का दर्द नहीं।



शिवपाल यादव द्वारा दिए गए बयान पर किया पलटवार-
वहीं उन्होंने शिवपाल यादव द्वारा दिए गए बयान पर कहा की शायद मुझे लगता है कि पुलिसवालों को याद होगा बोनट में बांधकर सीओ को घसीटा गया था। उस समय शिवपाल मंत्री थे, उनके सरकार में कोई नहीं बचा था। अभी देख लीजिए गौरीगंज में उनके विधायक ने बीजेपी प्रत्याशी के पति के साथ सरेआम थाने में गुंडागर्दी की जबकि अभी उनकी सरकार भी नहीं है।



ओवैसी के बयान से खतरा हो सकता है
वहीं केंद्रीय मंत्री ने ओवैसी द्वारा दिए गए बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि ओवैसी के बयान से खतरा हो सकता है क्योंकि उनके बयान जोड़ने वाले नहीं तोड़ने वाले होते हैं। हमारी सरकार ने दोनों समाज के लोगों को सामान हक दिया है। साध्वी ने आगे कहा कि खतरा ओवैसी को हो सकता है। जितना प्रतिबंध उनकी समाज की महिलाओं के साथ लगाया गया उतना किसी समाज के साथ नहीं। महिलाएं भुरके में रहें या साड़ी में रहें सबकी मर्यादा अलग-अलग होती है। ट्रिपल तलाक के बारे में कभी ओवैसी ने नहीं बोला। सड़क पर छोड़ दी जाती हैं महिला इस पर नहीं बोलेगा ओवैसी।

Content Writer

Ajay kumar