अखिलेश के दावों पर डिप्टी CM का पलटवार, कहा- सिर्फ शिलान्यास करने से योजना पूरी नहीं होती

punjabkesari.in Sunday, Jul 15, 2018 - 10:00 AM (IST)

लखनऊः उत्तर प्रदेश में योजनाओं का क्रेडिट लेने को लेकर होड़ मची हुई है। शनिवार सुबह प्रेस कॉफ्रेंस कर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे को अपना प्रोजेक्ट बताया था। वहीं अब यूपी के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने उनके इन दावों पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा है कि सिर्फ शिलान्यास कर देने से योजना पूरी नहीं हो जाती।

सपा पर आरोप लगाते हुए डिप्टी सीएम ने कहा कि योगी सरकार की योजना को ट्विटर पर अपनी योजना बताया जा रहा है। विपक्ष के बयानों से उनकी हताशा व निराशा साफ जाहिर हो रही है। सैमसंग प्रोजेक्ट में सिर्फ शिलान्यास किया गया, काम नहीं। हमारी सरकार ने संकल्प लिया है कि हम सिर्फ शिलान्यास ही नहीं काम भी पूरा करेंगे। 

योगी सरकार की उपलब्धियों के बारे में दी जानकारी 
डिप्टी सीएम ने कहा कि योगी सरकार के अब तक के कार्यकाल में प्रदेश में विकास ने नई ऊंचाईयों को छुआ है। पीएम आवास योजना, मेट्रो, अमृत योजना और स्मार्ट सिटी के क्षेत्र में जबरदस्त काम हुआ है। इन्वेस्टर्स समिट के जरिए प्रदेश में निवेश के नए रास्ते खोले गए। युवाओं को रोजगार देने के लिए अब तक 633 रोजगार मेलों का आयोजन किया गया है। सड़क और कौशल विकास योजना के तहत अब तक करीब 2 लाख युवाओं को स्वरोजगार दिया जा चुका है।  
 

Deepika Rajput