पिता मुलायम को मुखाग्नि देने के बाद अखिलेश ने कार्यकर्ताओं के बीच बैठ कर दिया यह बड़ा संदेश

punjabkesari.in Wednesday, Oct 12, 2022 - 12:25 PM (IST)

इटावाः उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव को मुखाग्नि देने के बाद बेटे अखिलेश यादव शोकाकुल कार्यकर्ताओं और समर्थकों के बीच जाकर बैठ गए। जहां उन्होंने ने पार्टी कार्यकर्ताओं को एक बड़ा सन्देश दिया। वहीं, इस दौरान उनके साथ आजम खान के बेटे अब्दुल्ला आजम और धर्मेंद्र यादव भी मौजूद थे।

दरअसल सोमवार मुलायम सिंह यादव का देहांत हो गया। इसके बाद कल उनका अंतिम संस्कार किया गया। वहीं, पिता मुलायम यादव को मुखाग्नि देने के बाद अखिलेश यादव ने पार्टी के समर्थकों के बीच जाकर बैठ गए। जिससे उनके द्वारा दिए जा रहा संदेश साफ था कि नेताजी के जाने के बाद अब पार्टी का वर्तमान और भविष्य वही हैं। वहीं,अखिलेश यादव पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष है, लेकिन अब नेताजी के जाने के बाद पार्टी कार्यभार बढ़ गया है और इसकी सारी जिम्मेदारी उन पर आ गई है।

इसी दौरान वह मंच से कार्यकर्ताओं को शांत करवाते और उनसे हाथ मिलाते भी दिखाई दिए। जिससे अखिलेश वहीं भूमिका में नजर आए जैसे कभी मुलायम सिंह यादव, आजम खान और शिवपाल यादव नजर आते थे। वहीं, उनके साथ मंच पर अब्दुल्ला आजम और धर्मेंद्र यादव भी मौजूद रहे। साथ ही अब जब मुलायम सिंह इस दुनिया में नहीं हैं तो उनकी जगह वे हैं और नई पीढ़ी अब समाजवादी पार्टी को और मुलायम के विचारधारा को लेकर आगे बढ़ेगी।
 

Content Editor

Harman Kaur