'अखिलेश जी, दो सांसों को सहेज को रखिए क्योंकि 2019 में इन्हें फिर उखड़ना है'

punjabkesari.in Sunday, Mar 18, 2018 - 02:43 PM (IST)

लखनऊः बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष डा महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने कहा है कि गोरखपुर और फूलपुर उपचुनावों के परिणाम हमारे लिए अप्रत्याशित है, हम मंथन, समीक्षा के बाद नई रणनीति पर हम काम करने को तैयार है। कम मतदान और कार्यकर्ताओं के जीत के प्रति अति आत्मविश्वास में उदासीनता ही अप्रत्याशित परिणामों का कारण रही। जिससे हमारा वोटर मतदान के लिए नहीं निकला।

उन्होंने विपक्षियों पर निशाना साधते हुए कहा कि विपक्ष को दो सांसें लेने की मोहलत मिली है। अखिलेश जी, दो सांसों को सहेज को रखिए क्यों कि 2019 में इन्हें फिर उखड़ना है। साथ ही उन्होंने कहा कि सपा चुनाव लड़ी और बसपा ने राज्यसभा में अपना प्रत्याशी जिताने के लिए समर्थन दे दिया, लेकिन समक्ष से परे है कि अपने प्रत्याशियों की जमानत जब्त होने के बाद भी कांग्रेसी बल्लियों क्यों उछल रहे है। भाजपा बूथवार 65+ के फार्मूले पर चुनाव मैदान में उतरेगी। भाजपा की यह रणनीति सभी गठबंधनों की गांठे खोल देगी।

इतना ही नहीं बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने मायावती पर निशाना साधते हुए कहा कि बहन मायावती ने जनता के बार-बार हर बार नकारे जाने पर दरक चुकी जमीन को सहजने के लिए गेस्ट हाउस कांड भुलाकर सपा का समर्थन कर दिया। भाजपा का पूर्व से ही मत रहा है कि सपा-बसपा आपस में मिले हुए है, बुआ-भतीजे की राजनीतिक मजबूरियों ने इसे जगजाहिर भी कर दिया। सपाई गुण्डों से आहत दलितों का सौदा कर एक बार फिर बहन जी ने सपा से ही समझौता कर लिया है। यह बेमेल गठबंधन सिर्फ अवसरवादिता है।

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार और योगी सरकार के अनवरत जनकल्याण के कार्यों से 2019 में उत्तर प्रदेश शत प्रतिशत भाजपा मय होगा। किसान कर्जमाफी, रोजगार के नवसृजित अवसर, भ्रष्टाचार पर विराम, अपराध पर लगाम ने उत्तर प्रदेश की आवो-हवा से सपाई-बसपाई घुटन को खत्म कर दिया है।

Punjab Kesari